रामकरण काला के इस्तीफे पर अभय चौटाला का तंज, कहा - अगर किसानों के सच्चे हितैषी हैं तो विधायक पद से दें इस्तीफा

punjabkesari.in Thursday, Jun 08, 2023 - 07:11 PM (IST)

सिरसा (सतनाम सिंह) : इनेलो की परिवर्तन यात्रा का सिरसा जिला में दूसरा दिन है। गांव कागदाना से यह यात्रा सुबह शुरू हुई थी, चौपटा पहुंचने पर अभय चौटाला का जोरदार स्वागत किया गया। बता दें कि सिरसा जिला में 19 दिनों तक यह यात्रा रहेगी और इस दौरान अनेक गांवों में यात्रा अपना सफर तय करेगी। यात्रा में भीड़ देखकर अभय चौटाला गदगद दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान अभय चौटाला ने 2024 में इनेलो की सरकार बनने का दावा भी किया है। 

मीडिया से बातचीत करते इनेलो विधायक अभय चौटाला ने कहा कि इतनी भयंकर गर्मी के मौसम में भी लोगों का हुजूम उमड़ रहा है। इससे प्रतीत होता है कि प्रदेश की जनता इनेलो के साथ है। उन्होंने कहा कि लोगों की भारी भीड़ केवल सिरसा में ही नहीं है, बल्कि पूरे हरियाणा में दिखाई दे रही है। उन्होंने कहा कि वे अब तक 12 जिलों में यात्रा कर कुल एक हजार गांवों में जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में बहुत बड़ा परिवर्तन आएगा और 1987 का इतिहास दोहराएंगे। 

शाहाबाद से विधायक रामकरण काला द्वारा चेयरमैन पद से इस्तीफा देने पर इनेलो विधायक अभय चौटाला ने तंज कसते हुए कहा कि रामकरण काला को इस्तीफा देना है तो विधायक पद से इस्तीफा दें। अगर किसानों के सच्चे हितैषी हैं तो विधायक पद से  इस्तीफा दें। रामकरण काला बलि का बकरा न बनें। इस्तीफा देना है तो किसानों के हक़ में विधानसभा से इस्तीफा दें। जजपा विधायक रामकरण काला किसानों पर लाठीचार्ज करने वाले लोगों के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग करें।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static