मैं रूठा ही नहीं था अगर रूठ जाता तो मनाना मुश्किल होता: विज

3/22/2018 6:07:26 PM

चंडीगढ़(धरणी): गत दिवस मुख्यमंत्री निवास मंत्रियों की बैठक हुई थी, जिसके शुरु होने से पहले ही अनिल विज वहां से चले गए। जिस पर उनके पार्टी से नाराज होने के क्यास लगाए जाने लगे। विज ने अपनी नाराजगी को लेकर कहा कि मैं रूठा ही नहीं था अगर रूठ जाता तो मनाना मुश्किल होता। उन्होंने कहा किसी काम के चलते में समय से पहले ही निकल गया था। मेरे सामने कोई बैठक नहीं हुई है। कैबिनेट के मंत्री एक साथ   बैठकर चर्चा कर सकते हैं आपस में बात करना अच्छी बात है। इन बातों को कोई मुद्दा नहीं बनाना चाहिए। 

विज ने दुष्यंत चौटाला के स्वास्थ्य विभाग के आरोपों को लेकर कहा कि ऑडिट कराने में अभी समय लगेगा। 22 जिलों का ऑडिट है अभी तो अपने विभाग को लिखा है।  तबादला नीति को लेकर विज ने कहा कि हर साल इस समय पर निर्देश आते हैं लेकिन  अभी तक विभाग को इस तरह की कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। 

वहीं उन्होंने दवाइयों की सप्लाई को लेकर दो कंपनियों पर उठे सवालों को लेकर  कहा कि अगर उन कंपनियों को फर्जी पाया जाता है तो उनके ऊपर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी, राम रहीम मामले को लेकर विज ने कहा कि जिन लोगों के पोस्टमार्टम हमारे अस्पताल से हुए हैं उनको डेथ सर्टिफिकेट सौंप दिए जाएंगे।

Punjab Kesari