JJP के पास 46 विधायक होंगे तो 5100 रूपए पेंशन के फैसले पर पहली कलम से लगेगी मुहर: दिग्विजय

12/13/2022 8:46:28 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने 5100 रूपए बुजुर्ग पेंशन पर बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर दुष्यंत चौटाला के पास 46 विधायक अपने होते तो फिर पद पर बैठते ही पहले दिन यह पेंशन 5100 हो गई होती। चौ देवीलाल की कलम होती और चंडीगढ़ आते ही पेंशन लिख दी जाती। उन्होंने कहा कि पिछले 1 महीने में 300 गांवों में जाकर आया हूं। हर जगह एक ही चर्चा थी कि आपकी नियत में कोई खोट नहीं है, क्योंकि 5100 रुपए पेंशन देने की बात लगातार कही जा रही है।

 

दिग्विजय ने कहा कि जिस दिन हमारे हरियाणा में 46 विधायक होंगे तो उस दिन सभी की बल्ले बल्ले हो जाएगी। दिग्विजय चौटाला ने साफतौर पर दुष्यंत चौटाला को उपमुख्यमंत्री से मुख्यमंत्री की कुर्सी तक पहुंचने की इच्छा जाहिर कर दी। उन्होंने कहा कि सरकार के पास हर तरह की मैनेजमेंट मौजूद रहती है। कहीं से बजट निकालकर कहीं डालना, कोई बड़ी बात नहीं होती। किसी नीति, किसी योजना में बजट को कम करके कहीं ज्यादा किया जा सकता है। अगर हमारे सीनियर सिटीजन के चेहरों पर हमारी किसी कोशिश से मुस्कान आती है तो उस मुस्कान का मुकाबला किसी भी चीज से नहीं किया जा सकता। क्योंकि वह मुस्कान अनमोल है।

 

 बुजुर्ग पेंशन 5100 देने की बात को कोई असंभव कहे तो यह बेहद गलत: दिग्विजय चौटाला

 

 दिग्विजय चौटाला ने डॉ बनवारी लाल के बयान पर टिप्पणी करते हुए साफतौर पर कहा कि अगर 5100 रुपए बुजुर्ग पेंशन देने की बात को कोई भी असंभव कहेगा तो यह बेहद गलत बात है। अगर हम प्रदेश के बुजुर्गों के साथ न्याय करना चाहते हैं, उन्हें ताकत देना चाहते हैं और दुष्यंत चौटाला इस बारे में कोई सकारात्मक बात करते हैं तो गठबंधन के सहयोगी ही नहीं, विरोधियों को भी नकारात्मक बात करने का कोई अधिकार नहीं है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि भिवानी में हुई जन सम्मान रैली की प्रशंसा न केवल हम बल्कि हमारे धुर विरोधी भी करते हुए इसे एक ऐतिहासिक रैली बता रहे हैं। भिवानी की रैली बेहद कामयाब रैली रही है। वह हर लिहाज से कामयाब हुई। ना केवल इस रैली में लोगों की संख्याबल काफी अधिक थी, इसके साथ-साथ वहां पहुंची जनता जोश से लबरेज नजर आ रही थी। लाखों की संख्या में मौजूदगी को गिनना तो संभव नहीं था, लेकिन इतना तय है कि इस रैली ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ने का काम किया है।

 

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan