मोदी गरीब बच्चों का भला चाहते हैं तो छात्र संघ के प्रत्यक्ष चुनाव करवाने का आदेश दें: दुष्यंत

10/3/2018 10:39:02 AM

चंडीगढ़(बंसल): इनैलो सांसद दुष्यंत चौटाला ने भी दिग्विजय चौटाला के सुर में सुर मिलाते हुए कहा कि जब पूरे देश के अन्य प्रदेशों में प्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव हो रहे हैं तो फिर हरियाणा में क्यों नहीं हो रहे। 

बार-बार प्रदेश सरकार बहाने बनाकर क्या दर्शाना चाहती है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हरियाणा दौरे को लेकर कहा कि यदि प्रधानमंत्री  सच में गरीबों की सुनते हैं तो प्रत्यक्ष चुनाव की घोषणा हरियाणा सरकार से करवाएं। उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं कि वह गरीब परिवार से आए हैं, फिर किसान, दलित, कमेरे के बच्चों का अधिकार क्यों छीना जा रहा है। यदि प्रधानमंत्री सच में गरीब बच्चों का भला चाहते हैं तो प्रदेश सरकार को प्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव कराने के आदेश दें।

वहीं उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी केंद्र व प्रदेश सरकार द्वारा दी गई नौकरियों पर श्वेत पत्र भी जारी करें। पिछले काफी दिनों से नौकरियों के नाम पर युवाओं की जेबों से करोड़ों रुपए ढीले किए गए हैं, उसका हिसाब भी प्रदेश सरकार से मांगें। उन्होंने कहा कि हाल ही में लैब अटैंडैंट की परीक्षा में हरियाणा स्टाफ सिलैक्शन कमीशन के नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं। प्रदेश के अनेक सैंटरों में बच्चों से पहले ही पेपर ले लिए गए व ओ.एम.आर. शीट पौने घंटे बाद दी गई। 

उन्होंने कहा कि इस मामले को भी प्रधानमंत्री अपने संज्ञान में लें। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश में प्रत्यक्ष छात्र संघ चुनाव की बहाली होगी तो निश्चिततौर पर देश के प्रतिभावान नौजवान नेता गरीब तबके से उठकर देश की संसद व प्रदेश की विधानसभा में नाम रोशन करेंगे।

Deepak Paul