दहेज में बहू नहीं लाई कार तो ससुराल वालों ने कर दी हत्या

2/14/2022 10:32:44 AM

फरीदाबाद (ब्यूरो) : दहेज के लिए बीती रात एक 27 वर्षीय नवविवाहिता की हत्या का सामने आया है। जिसके पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए सोमवार सुबह बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। फरीदाबाद के रहने वाले मृतका के भाई ध्रुव ने अपने बहनोई और उसके परिवार वालों पर सुनीता (27) उर्फ सोनिया की हत्या करने का आरोप लगाया है। सुनीता के भाई व पिता ने बताया कि उनकी बेटी की शादी 18 जुलाई 2021 को पलवल निवासी महेश के साथ हुई थी।

महेश श्रीराम फाइनेंस कंपनी में ब्रांच मैनेजर की पोस्ट पर कार्यरत होने की वजह से पिता ने अपनी हैसियत के हिसाब से दहेज में 2 लाख 11 हजार रुपए नकद, टीवी, फ्रीज, एसी आदि सभी सामान दिया था। लेकिन लड़के वाले बहु सुनीता को कार लाने के लिए दवाब बना रहे थे। उनका दामाद महेश उनकी बेटी के साथ मारपीट भी करता था। लेकिन सुनीता सब कुछ छुपा रही थी। मौंत से तीन घंटे पहले ही सुनीता ने अपनी छोटी बहिन से वीडियो कॉलिंग की थी और घरवालों को बताया था कि परिवार वालों ने उसका मोबाइल छीन लिया है। जिसके बाद शनिवार रात साढ़े 10 बजे मृतका के भाई ध्रुव के फोन पर महेश के ताऊ के लड़के का फोन आया कि सुनीता की तबीयत अचानक खराब हो गई है और वह उसे पलवल जिला अस्पताल लेकर जा रहे हैं आप सभी वहां आ जाएं।

जब लड़की के घरवाले जाने के लिए निकले तो ससुराल वालों ने बताया कि उसे सर्वोदय अस्पताल फरीदाबाद के लिए रैफर कर दिया गया है। आप वहां आ जाईए। जबतक लड़की वाले सर्वोदय अस्पताल पहुंचे वहां दामाद महेश पत्नी सुनीता के शव को लेकर एम्बुलेंस में अकेला बैठा हुआ था और कोई भी वहां नहीं था। मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर उनकी बेटी की दहेज के लिए हत्या करने का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana