अगर पार्टी चाहेगी तो अगली मुलाकात CM आवास पर होगी, हम सरकार पूर्ण बहुमत से बनाएंगे:अनिल विज

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 04:15 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्रशेखर धरणी): हरियाणा विधानसभा चुनाव के लिए जारी मतदान के बीच प्रदेश के पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने अपना वोट डालने के बाद सीएम पद को लेकर बड़ा ऐलान किया है। अनिल विज ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि हरियाणा में भाजपा की ही सरकार बनेगी और अगले मुख्यमंत्री का चेहरा भी हाईकमान ही चुनेगा। अंबाला में अपने बूथ पर मतदान करने पहुंचे अनिल विज से हमने खास बातचीत की। इस दौरान विज ने कहा कि अगर पार्टी चाहेगी तो अगली मुलाकात सीएम आवास पर होगी।

मतदाताओं को नई अपील की जरूरत नहीं
मतदाताओं से अपील को लेकर पूछे सवाल के जवाब में पूर्व गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि मतदाताओं को कोई नई अपील की जरूरत नहीं है। मतदाता शांति चाहते हैं। मतदाता गुंडे, बदमाशों को चुनाव में जीतते हुए नहीं देखना चाहते। अंबाला के लोग शांति भंग नहीं होने देना चाहते। पिछले 10 साल से अंबाला में अमन और शांति चल रही है। ऐसे ही अमन और शांति में लोग दोबारा रहना चाहते हैं।

सबसे ज्यादा मतों से होगी जीत
अनिल विज ने दावा करते हुए कहा कि वह 6 बार विधानसभा चुनाव जीत चुके हैं। इस बार के चुनाव में पिछले सभी चुनावों से सबसे ज्यादा मतों से जीत होगी। तीसरी बार बीजेपी की सरकार बनेगी।

ड्रग सरगना के साथ छप रही दीपेंद्र हुड्डा की फोटो
विज ने कहा कि हिंदुस्तान का अब तक का जो सबसे बड़ा ड्रग पकड़ा गया, उसके सरगना के साथ दीपेंद्र हुड्डा की फोटो छप रही है। हरियाणा की जनता किसी भी हालत में प्रदेश को नशे में नहीं धकेलना चाहेगी। नशे के सौदागरों को वह सत्ता में नहीं लाएगी। उन्होंने कहा कि ये बापू-बेटा क्या-क्या कर रहे हैं, एजेंसियां इसकी जांच कर रही है। थोड़े ही दिन में सब कुछ सामने आ जाएगा।

तंवर प्रवासी पक्षी
अशोक तंवर की कांग्रेस वापसी पर विज ने कहा कि वह प्रवासी पक्षी है। वह डाल-डाल पर फुदकता रहता है। अब वहां (कांग्रेस में) कितनी देर रहेगा, पता नहीं, फिर अगली डाल पर।

कांग्रेस में नहीं सैलजा का सम्मान
उन्होंने कहा कि कुमारी सैलजा को कांग्रेस में कोई इज्जत और सम्मान नहीं देता। उनके उम्मीदवारों को टिकट नहीं दी। जहां टिकट वहां रिबल खड़े कर दिए। इतने अपमान के बावजूद कुमारी सैलजा वहां कैसे रह रही है, इस बारे में तो वह ही बता सकती है।

मुख्यमंत्री निवास पर होगी मुलाकात
मुख्यमंत्री बनने की इच्छा पर विज ने कहा कि उन्होंने कभी कोई इच्छा जाहिर नहीं की है। 2014 में बीजेपी की सरकार बनने पर भी वह वरिष्ठ थे, उससे पहले 5 साल तक विधायक दल के नेता भी रहे। कांग्रेस के खिलाफ भी उन्होंने लड़ाई लड़ी। हुड्डा के खिलाफ भी लड़ाई लड़ी। सरकार बनने पर कभी कोई दावा नहीं किया। इस बार भी कोई दावा नहीं किया है। मनोहर लाल जी के स्थान पर नायब सैनी को मुख्यमंत्री बनाया गया, जोकि काफी जूनियर है। ऐसे में कईं लोगों ने सवाल किया कि अनिल विज क्यों नहीं, इसके जवाब में कई लोगों ने कहा कि विज तो बनना ही नहीं चाहता। इसलिए कहा कि यदि पार्टी ने उन्हें जिम्मेदारी दी तो वह मना नहीं करेंगे और यदि पार्टी ने चाहा तो अगली मुलाकात मुख्यमंत्री निवास पर होगी।

बता दें कि हरियाणा चुनाव से पहले ही भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेता साफ कर चुके हैं कि चुनाव मौजूदा मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी के नेतृत्व में लड़ा जा रहा है और अगर जनता दोबारा भाजपा को चुनकर सत्ता में लाती है तो नायब सैनी ही सीएम बन सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Related News

static