पत्नी के साथ अश्लील हरकत की शिकायत पुलिस से की तो मारी गोली

10/28/2017 11:20:56 AM

फरीदाबाद(सूरजमल):पत्नी के साथ किए गए दुव्र्यवहार की शिकायत पुलिस से करना मोहना गांव निवासी एक व्यक्ति को भारी पड़ गया। इस बात का बदला लेने के लिए आरोपी अपने एक साथी के साथ पीड़ित के पास खेतों में जा पहुंचा। जहां आरोपी ने पीड़ित के साथ गाली गलौच शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने हत्या करने के इरादे से उस पर गोली चला दी और फरार हो गए। इस घटना में पीड़ित व्यक्ति बाल बाल बच गया। पीड़ित की शिकायत पर थाना छांयसा पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस के मुताबिक मोहना गांव निवासी रमेश ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में कहा है कि वह यहां अपने परिवार के साथ रहता है और खेतीबाड़ी करने का काम करता है। करीब चार पांच महीने पहले इसी गांव में रहने वाले दिनेश उफ कारे ने उसकी पत्नी के साथ दुव्र्यवहार कर दिया था। 

उस समय पंचायत में राजीनामा हो गया था। लेकिन बाद में उसने मामले की शिकायत पुलिस से कर दी। इसके बाद से दिनेश ने अपने मन में रंजिश पाल रखी थी। अन्य दिनों की तरह गत बुधवार की रात को करीब साढ़े नौ बजे वह ट्यूबवैल चला कर खेतों में पानी लगा रहा था। तभी दिनेश अपने एक साथी के साथ वहां पहुंच गया। दिनेश ने आते ही उसकी गर्दन पर पिस्तौल रख दी और धमकी देने लगा। वह किसी तरह छूट मजदूरों की तरफ दौड़ पड़ा। 

लोगों की भीड़ लग जाने पर दिनेश वहां से जला गया। लेकिन एक घंटे बाद दिनेश व उसका साथी दोबारा वहां आ धमके। दिनेश ने आते ही उसके साथ फिर से गाली गलौच शुरू कर दी। विरोध करने पर आरोपी ने हत्या के इरादे से उस पर सीधी गोली चला दी। वह बाल बाल बच गया। अन्य लोगों के आ जाने पर आरोपी धमकी देते हुए वहां से फरार हो गए। उसने मामले की शिकायत पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की है।