जनता जिताएगी तो फिर से राज करेंगे, हार गये तो सिरसा घर बैठ जाएंगे : नैना चौटाला

12/26/2023 3:31:28 PM

चरखी दादरी(पुनीत):  जजपा की बाढड़ा हलका से विधायक नैना चौटाला ने आगामी विधानसभा चुनावों में हार-जीत को लेकर बड़ा बयान दिया है। नैना ने कहा कि जजपा का गठबंधन रहे ना रहे, वे चुनाव लड़ेंगे और पार्टी की पूरी तैयारी है। वह फिर से विधानसभा का चुनाव लड़ेगी अगर जनता जिताएगी तो फिर से राज करेंगे हार गये तो सिरसा घर बैठ जाएंगे। सरकार के साथ मिलकर विकास किया है और आगे भी करते रहेंगे।

दरअसल नैना चौटाला दादरी के गांव घसोला में आयोजित सम्मान समारोह में पहंुची थी। ग्रामीणों ने उनके गांव में सरकार द्वारा मेडिकल कालेज खोलने की घोषणा के बाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। नैना चौटाला ने इस दौरान गांव घसौला में डाॅ. भीमराव अंबेडकर भवन, फिरणी और नाला निर्माण, राजकीय स्कूल में विज्ञान लैब और लाइब्रेरी भवन निर्माण, अनुसूचित जाति चौपाल के नवीनीकरण तथा गली निर्माण सहित गांव के विकास के लिए करोड़ों रुपए के विकास परियोजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास किया। कार्यक्रम में कई सामाजिक संगठनों द्वारा नैना को सम्मानित करते हुए मांग पत्र भी सौंपे।

मीडिया से बात करते हए विधायक नैना चौटाला ने उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के मिमिक्री के बाद कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान के बयान पर कटाक्ष किया और कहा कि उपराष्ट्रपति के बारे में जो बोल रहे हैं व संविधान का अपमान कर रहे हैं। कांग्रेस के बड़े नेता तमाशा देखते रहे। विपक्ष को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए। डब्ल्यूएफआई व पहलवानों के मामले को लेकर नैना ने कहा कि डब्ल्यूएफआई हमेशा सुर्खियों में रहा है। बेटी साक्षी मलिक को जहां संन्यास लेना पड़ा तो बजरंग पूनिया ने पदमश्री लौटाना पड़ा। खेल मंत्रालय ने डब्ल्यूएफआई को भंग कर खिलाड़ियों को न्याय दिलाने की दिशा में काम किया, अब पहलवानों को न्याय जरूर मिलेगा।

Content Writer

Isha