अगर हम नहीं मारते, तो राहुल हमें मार देता, बदमाशों का चौंकाने वाला कबूलनामा

4/19/2020 2:51:44 PM

गुरुग्राम(मोहित): सर अगर हम नहीं मारते तो राहुल हमें मार देता, पुलिस की गिरफ्त में बदमाशों ने ये चाैंकाने वाला कबूलनामा किया। दरअसल, बीती 16 अप्रैल की देर रात चार से पांच युवकों ने हिस्ट्रीशीटर बदमाश राहुल की गोलियों से भून कर हत्या की थी। 

पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए क्राइम यूनिट पालम विहार को केस सुलझाने की टास्क दी थी। जिसके बाद क्राइम ब्रांच ने मुखबिर की सूचना पर वारदात में शामिल चार बदमाशों को फिरोजगांधी इलाके से गिरफ्तार किया।

जानकारी के मुताबिक मृतक राहुल ने हत्यारोपियों एवं इनके परिजनों तक का जीना मुहाल किया हुआ था। जिससे तंग आ कर चाराें हत्यारोपियों ने पहले नशे की गोलियां खाई और फिर योजनाबद्ध तरीके से राहुल की हत्या कर डाली। वहीं पुलिस सूत्रों की माने तो दोनों गुटों में शराब की तस्करी को लेकर भी विवाद था।

हालांकि एसीपी क्राइम ने इस तथ्य को पूरी तरह से नहीं माना है लेकिन शराब तस्करी के विवाद को लेकर हत्या के सवाल पर तफ्तीश की बात जरूर कही है। बहरहाल पुलिस आरोपियों को रिमांड पर ले हत्या में प्रयुक्त हथियार को तलाशने में जुटी है। इस हत्या में मुख्यारोपी मंगल इससे पहले गैंगस्टर कौशल के नाम पर गुरुग्राम के व्यापारी से लाखों की रंगदारी मांगने मामले में जेल की हवा खा चुकां है।
 

Edited By

vinod kumar