नए साल पर हुड़दंग किया तो खैर नहीं...

12/31/2018 2:32:47 PM

जींद (का.प्र.): अगर आप नए साल को मनाने के लिए अतीत की तरह सड़कों पर उतर कर हुड़दंग मचाने या फिर देर रात सरेआम शराब आदि का सेवन कर दूसरों की जिंदगी में खलल डालने की योजना बना रहे हैं तो सावधान रहने की जरूरत है। ऐसा किया तो पुलिस तुरंत धर-दबोचेगी। इसके लिए पुलिस ने अपनी तरफ से तैयारी कर ली है।

नए साल को कुछ लोग हुड़दंग मचाकर मनाने का प्रयास करते हैं। इसमें कुछ लोग और खास तौर पर युवा अपनी बाइक और कार आदि को 31 दिसम्बर की रात को शहर की सड़कों पर तेज गति से और बाइक से बम जैसे धमाके कर मनाना पसंद करते हैं। 31 दिसम्बर की रात को लोग जश्र की रात समझते हैं और इसमें वह सार्वजनिक स्थानों पर सरेआम शराब आदि का नशा करते हैं। तेज आवाज में डी.जे. और दूसरे म्यूजिक सिस्टम बजाकर नए साल का जश्र मनाकर दूसरों की नींद में खलल डालते हैं।

इस बार ऐसा करने वाले पुलिस के हाथों नपने जा रहे हैं। कारण यह है कि जींद पुलिस ने इस बार इस तरह के तत्वों से निपटने के लिए अपनी तरफ से पूरी तैयारी कर ली है। 31 दिसम्बर को दिन ढलते ही पुलिस की स्पैशल टीमें सड़कों पर उतर आएंगी। यह स्पैशल टीमें लोगों पर नजर रखेंगी। शहर थाना के कार्यवाहक प्रभारी किशन चंद के अनुसार इस तरह के तत्वों से निपटने के लिए पुलिस की स्पैशल टीमें गठित कर दी गई हैं।

Shivam