IG होमगार्ड हेमंत कल्सन का नया कारनामा, अस्पताल में जाकर महिला से बोला- ये मेरी हनीप्रीत है

5/10/2022 3:38:28 PM

पंचकूला (उमंग):हरियाणा आईजी होमगार्ड हेमंत कल्सन का विवादों से पुराना नाता रहा है। एक बार फिर आईजी हेमंत कल्सन ने ऐसा कारनामा कर दिया कि वो सुर्खियों में आ गए। नियमों को ताक पर रखते हुए आईजी ने नागरिक अस्पताल में नशे में धूत होकर स्टाफ नर्स के साथ गाली गलौच व दुर्व्यवहार किया। मामला यहीं नहीं थमा यहां तक कि आईजी हेमंत कल्सन ने एक युवती को कहा कि ‘यह मेरी हनीप्रीत है, आजा तुझे भी हनीप्रीत बनाता हूँ’ ।

पूरा मामला, पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल का है। जहां IG होमगार्ड हेमंत कल्सन नागरिक अस्पताल के नशा मुक्ति वार्ड में भर्ती युवती के पास देसी शराब की बोतल, तंबाकू और गुटखा लेकर पहुंचा था। साथ ही उन्होंने नशा मुक्ति वार्ड में भर्ती युवती को जबरदस्ती साथ ले जाने की कोशिश भी की थी। जब ऐसा करने से स्टाफ नर्स ने रोका तो उसके साथ गाली गलौच की गई। इसके साथ ही वीडियो बनाने वाले स्वास्थ्य कर्मचारी को भी अंजाम देख लेने की धमकी दी ।

हालांकि, अब पंचकूला पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने IG होमगार्ड हेमंत कल्सन के खिलाफ IPC की धारा 186, 294, 353, 354, 506 व 509 के तहत किया केस दर्ज।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai