अवैध हथियार सहित एक युवक गिरफ्तार, मुकदमा दर्ज कर अदालत में किया पेश

12/11/2019 10:37:55 AM

हथीन (ब्यूरो) : रंजिश के चलते अवैध हथियार लेकर वाहन का इंतजार कर रहे एक युवक को एवीटी स्टाफ हथीन ने हथियार सहित गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद मुकदमा दर्ज कर मंगलवार को अदालत में पेश किया, जहां से उसे दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया। पुलिस आरोपी की निशानदेही पर उसके द्वारा खरीदे गए हथियार के मालिक को गिरफ्तार करेगी।

पुलिस प्रवक्ता मनजीत ने बताया कि एवीटी स्टाफ के हवलदार जमशेद सोमवार को देर रात गश्त पर हथीन-मिंडकौला मोड़ पर था, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि अल्लिका निवासी विकास उर्फ विक्की मिंडकोला-नूंह मार्ग पर नहर पर बनी पुलिया पर सवारी के इंतजार में खड़ा हुआ है। आरोपी की गांव में रंजिश चल रही है, जिसके चलते वह अवैध हथियार साथ लिए हुए है। पुलिस यदि तुरंत रैड करे तो आरोपी हथियार सहित गिरफ्तार किया जा सकता है।

हवलदार जमशेद ने टीम के साथ मौके पर निजी वाहन से दबिश दी। पुलिस को देखते ही विकास उर्फ विक्की वहां से भागने लगा, लेकिन पुलिस टीम ने उसे मौके पर ही दबोच लिया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक देशी पोना 315 बोर बरामद कर आरोपी के खिलाफ आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर मंगलवार को अदालत में पेश किया। अदालत ने आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पूछताछ में पता चला कि आरोपी सदर थाना पलवल में हत्या के प्रयास के एक मुकदमे में 3 माह तक जेल में रहकर आया है।

Isha