अवैध कॉलोनियां बसा भूमाफिया काट रहे चांदी, बिना अनुमित के बनाए जा रहे फ्लैट

8/11/2021 5:03:30 PM

गुरुग्राम (मोहित कुमार): गुरुग्राम में भाजपा के पूर्व विधायक, विधायक के भाई, नगर निगम के पार्षदों ने बिल्डरों के साथ भूमाफिया बन अवैध कॉलोनियों के काले कारोबार में शामिल हो चांदी कूट रहे हैं। ऐसा हम नहीं बल्कि डीटीपी विभाग द्वारा जारी आंकड़े और दर्ज मामले सब कुछ बयां कर रहे हैं। जिसमें डीटीपी विभाग ने भाजपा के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल से लेकर सीनियर डिप्टी मेयर के पति और पूर्व पार्षद गजे सिंह कबलाना के खिलाफ मामला दर्ज करवा बनाई जा रही अवैध कॉलोनी को जमींदोज कर कड़ा संदेश देने का काम किया है।

डीटीपी इंफोर्समेंट आरएस बाठ ने कहा कि दो मामलों पर कड़ा संज्ञान ले सीनियर डिप्टी मेयर पति और पूर्व पार्षद व इनके 20 अन्य साथियों के खिलाफ सेक्टर 65 थाने में एफआईआर दर्ज करवाई गई है, जबकी पूर्व पार्षद गजे सिंह कबलाना के खिलाफ पहले से ही धनकोट इलाके में अवैध कॉलोनी बसाए जाने पर एफआईआर दर्ज है।

इसके साथ पूर्व भाजपा विधायक उमेश अग्रवाल के खिलाफ भी खेड़कीदौला और सेक्टर 65 पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया गया है। उन्होंने कहा कि शहर के पॉश इलाके न्यू कॉलोनी से सटे साईं कुंज इलाके की तकरीबन 5 हजार गज में 19 इमारतों में 135 फ्लैट बिना अनुमति के बना दिए गए, जिसको लेकर डीटीपी विभाग ने इसमें शामिल बिल्डरों को, जिसमें भाजपा के पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल के भाई राकेश अग्रवाल समेत अन्य को शोकॉज नोटिस जारी कर एक हफ्ते के भीतर जवाब दाखिल करने के आदेश जारी किए हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

vinod kumar