कुरुक्षेत्र में अवैध अतिक्रमण कराया गया खाली, कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी रहे मौजूद

8/26/2023 9:26:57 PM

कुरुक्षेत्र: नगर परिषद की ओर से शहर में सड़कों पर किया गया अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया गया। इस दौरान दुकानदारों में हड़कंप मच गया। परिषद की टीम ने नए बस अड्डे से लेकर पुलिस लाइन तक अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई को अंजाम दिया। साथ ही अतिक्रमण वाली जमीन को खाली कराया गया। वहीं कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में सुरक्षाकर्मी मौजूद रहेंगे।  

बता दें कि सफाई निरीक्षक संजय कुमार लांबा के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने वाली टीम जैसे ही अपनी कार्रवाई शुरू की, वैसे ही सड़कों पर सामान रखने वालों में अफरा-तफरी मच गई और वे अपना सामान समेटने लगे। अपनी कार्रवाई के दौरान टीम ने नए बस अड्डे से कुछ आगे सड़क पर कब्जा करे बैठे नर्सरी, फुल व गमलों वालों का सामान जब्त किया। इसके अलावा सड़क की दूसरी ओर हेलमेट, रेहड़ी, फड़ी व नाले पर अवैध कब्जे किए हुए लोगों पर कार्रवाई की।

सफाई निरीक्षक संजय कुमार ने बताया कि कार्यकारी अधिकारी नरेंद्र नरवाल के आदेशों की अनुपालना में अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। उन्होंने बताया कि पहले भी कई बार खासकर नर्सरी वालों को चेतावनी दी गई थी कि सड़क पर अपना सामान न रखें, क्योंकि इससे पैदल चलने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, क्योंकि आपके कारण पैदल लोग सड़क पर आ जाते हैं। जिससे कोई भी दुर्घटना हो सकती है,लेकिन इन दुकानदारों ने कब्जा नहीं हटाया। जिसके बाद कार्रवाई की गई है।  

  (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

 

 

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma