हरियाणा में पकड़ी बिहार और गुजरात में सप्लाई के लिए जा रही अवैध शराब (VIDEO)

5/4/2018 10:40:04 PM

सोनीपत(पवन राठी): हरियाणा में सोनीपत जिले के खरखोदा में भारी मात्रा में शराब की खेप पकड़ी गई है। खरखोदा थाना पुलिस एक्साइज डिपार्टमेंट एसआईटी की टीम ने अलग-अलग जगह से 7 ट्रक अवैध शराब पकड़ी है। इन ट्रकों में 5500 पेटी पकड़ी गई है, जिनकी कीमत 35 लाख के करीब बताई जा रही है। वहीं पुलिस ने एक ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इस मामले में टीम गठित कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस का शक है कि यह शराब शराबबंदी वाले राज्य गुजरात और बिहार में सप्लाई करनी थी।

खरखोदा डीएसपी हरेंद्र सिंह ने बताया कि खरखौदा पुलिस एसआईटी और एक्साइज की टीम ने कल रात अलग-अलग जगह से 7 ट्रकों को पकड़ा है। जिनमें 5500 के करीब शराब की पेटियां हैं। एक ड्राइवर गिरफ्तार किया गया है जो सोनीपत के सिसाना गांव का रहने वाला है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है। 

डीएसपी ने कहा कि शराबबंदी वाले राज्य गुजरात और बिहार में इसे सप्लाई किए जाने का शक है वहीं अब जांच के बाद ही पता चल पाएगा कि यह शराब कहां से लाई गई थी और कहां के लिए ले जाई जा रही थी। 

इतनी बड़ी शराब की खेप पकड़े जाने पर एक बात तो साफ़ है कि पुलिस और एक्साइज विभाग अपनी जिम्मेदारी सही तरीके से नहीं निभा रहा है उसी कारण यह शराब दिल्ली के नजदीक पहुंच चुकी थी। अगर सोनीपत पुलिस तत्पर ना रहती तो यह ट्रक सोनीपत भी पार कर चुके होते।

Shivam