विशेष चैकिंग अभियान के तहत अवैध पिस्तौल व कारतूस बरामद

10/6/2019 5:42:34 PM

सिरसा (का.प्र.): जिलेभर में चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत कारवाई करते हुए जिलेकी सी.आई.ए. डबवाली पुलिस ने गश्त व चैकिंग के दौरान महत्वपूर्ण सूचना के आधार पर नजदीक रेलवे पुल मंडी डबवाली क्षेत्र से एक युवक को एक 32 बोर के अवैध रिवाल्वर व 20 जिंदा कारतूस के साथ काबू किया है।  पकड़े गए युवक की पहचान गुरचरण सिंह पुत्र नक्षत्र सिंह निवासी कानवाली पंजाब के रूप में हुई है।

इस संबंध में जानकारी देते हुए सी.आई.ए. डबवाली प्रभारी इंस्पैक्टर कुलदीप सिंह ने बताया कि पुलिस ने पकड़े गए युवक के खिलाफ थाना शहर डबवाली में शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया की सी.आई.ए. डबवाली की एक पुलिस टीम गश्त व चैकिंग के दौरान नजदीक रेलवे पुल मंडी डबवाली क्षेत्र में मौजूद थी। 

इसी दौरान सामने से आ रहे युवक ने सामने पुलिस पार्टी को देखकर वापस मुड़कर भागने की कोशिश की तो शक की बिनाह पर उक्त युवक को काबू कर उसकी तलाशी लेने पर उसके कब्जे से एक 32 बोर के अवैध रिवाल्वर व 20 जिंदा कारतूस बरामद हुए। पकड़े गए युवक को अदालत में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा और रिमांड अवधि के दौरान इस नैटवर्क से जुड़े अन्य लोगों के बारे में नाम व पता मालूम कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी। 

Isha