बदमाशों का खौफ, भय के साए में रहने को मजबूर नर्सिग हॉस्टल की छात्राएं

12/19/2019 12:48:13 PM

हिसार (रमनदीप) : नर्सिग स्कूल की छात्राओं का नागरिक अस्पताल की जमीन पर बनी अवैध बस्ती के बदमाशों ने जीना हराम कर रखा है। हॉस्टल के पास का माहौल ऐसा है कि छात्राएं रात को क्या दिन में भी बाहर निकलने से डरती हैं। पूरे दिन हॉस्टल के बाहर नशेड़ी, तस्करों व बदमाशों का आवागमन चालू रहता है। अस्पताल अपने स्तर पर कुछ करने की कोशिश कर रहा है, लेकिन प्रशासन का सहयोग नहीं मिलने से इन लोगों पर लगाम नहीं लग रही है।

बस्ती के लोगों ने नर्सिग हॉस्टल की छात्राओं को इस कद्र परेशान कर रखा है कि बज्जियों ने डर के कारण हॉस्टल से बाहर निकलना तक बंद कर दिया है। अस्पताल द्वारा हॉस्टल के  आगे से बना अवैध रास्ता रोकने के प्रयास किए गए, लेकिन अब लोग जाली के ऊपर से कूदकर यहां घुसने लगे हैं।

हॉस्टल की छात्राओं ने बताया कि यहां पर पूरा दिन गुंडे किस्म के लोग घूमते रहते हैं। जब छात्राएं बाहर पार्क में बैठी होती हैं तो ये लोग उनको देखकर सीटियां मारते हैं। इसके अलावा रात के समय उनके हॉस्टल पर पत्थर फैंकते हैं। पूरी रात बस्ती से गालियां देने की आवाजें आती हैं। पत्थरों से उनके हॉस्टल के कांच पर खिड़कियां तक तोड़ दी हैं। ये लोग हॉस्टल के पीछे खाली पड़ी जमीन पर खड़े होकर छात्राओं को अश्लील इशारे करते हैं। जब इस बात की शिकायत गार्ड को करते हैं तो ये लोग बस्ती में भाग जाते हैं।

Isha