फतेहाबाद में पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई दो गाड़ियों से 480 पेटी शराब पकड़ी

6/9/2018 3:20:38 PM

फतेहाबाद(हरियाणा): फतेहाबाद के भूना कस्बे में पुलिस ने अवैध शराब से भरी 2 पिकअप गाड़ियां जब्त की है। दोनों गाड़ियों से 5 हजार 700 बोतल से अधिक शराब बरामद की गई। पुलिस ने दो लोगों को भी हिरासत में लिया है। वहीं डीएसपी ने बताया कि अवैध शराब से भरी दोनों गाडिय़ां पंजाब जा रही थी, फिलहाल मामला दर्ज कर आगामी जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस के मुताबिक, फतेहाबाद के भूना कस्बे में खैरी रोड पर पुलिस ने चेकिंग के दौरान अवैध शराब से भरी 2 पिकअप गाड़ियों  को कब्जे में लिया है। दोनों गाडिय़ों के चालकों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की इसके बाद खुलासा हुआ कि दोनों गाडिय़ां हिसार क्षेत्र से अवैध शराब लेकर पंजाब जा रही थी। 

डीएसपी जगदीश काजला ने बताया कि पुलिस की एक टीम भूना में खैरी रोड पर चेकिंग कर रही थी और इसी दौरान दो पिकअप गाडिय़ां नाकेबंदी पर पहुंची तो पुलिस टीम ने दोनों गाडिय़ों की चेकिंग की। डीएसपी ने बताया कि दोनों गाडिय़ों से हरियाणा मार्का की 480 पेटियों में करीब 5 हजार 700 देसी शराब की बोतलें बरामद हुई। डीएसपी ने बताया कि दोनों गाडिय़ों को जब्त कर लिया गया है और अवैध शराब की तस्करी के आरोप में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Shivam