हरियाणा: कुंडली में चुनाव से पहले गोदाम में अवैध रूप से रखी शराब बरामद, 707 पेटियों सहित 4 आरोपी काबू

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 10:11 AM (IST)

गन्नौर (कपिल शांडिल्य) : क्राइम यूनिट गन्नौर की टीम ने कुंडली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में रविवार को छापा मारकर गोदाम में अवैध रूप से रखी 707 पेटी शराब बरामद की है। पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। उनकी पहचान उत्तर प्रदेश के जिला हरदोई के गांव अछरामऊ निवासी सतीश, प्रांशु, व राजन लाल तथा सोनीपत के गांव जांटी कलां निवासी वंश के रूप में हुई है।

गन्नौर क्राइम यूनिट के एसआई चांद सिंह ने बताया कि रविवार को सूचना मिली थी कि कुंडली की न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी में यूपी के गौरव, ढिल्लू जांटी व अजय लिवासपुर के गोदाम में अवैध रूप से शराब रखी है। जिस पर उन्होंने आबकारी विभाग के इंस्पेक्टर महाबीर को सूचना दी। इसके बाद गन्नौर क्राइम यूनिट व कुंडली थाना पुलिस ने छापा डाला। छापे के दौरान गोदाम में तीन गाडियों में शराब लोड मिली, जबकि कुछ शराब जमीन पर रखी मिली। शराब की गिनती की तो कुल 707 पेटी शराब की मिली, जिनमें 508 पेटी में अंग्रेजी शराब के पव्वे व 199 पेटी में देशी शराब के पव्वे बरामद किए है। इसके बाद पुलिस ने यहां मौजूद चार युवकों को हिरासत में लिया। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कुंडली थाना में मुकदमा दर्ज कराया है।

उत्तराखंड में बनी है शराब

पुलिस ने जांच की तो पता लगा कि शराब उत्तराखंड के उधम सिंह नगर स्थित फैक्टरी में बनी है। शराब पर सिर्फ अरुणाचल प्रदेश में बिक्री के लिए लिखा हुआ है। पुलिस आरोपियों से शराब को कुंडली क्षेत्र में लेकर आने के बारे में जानकारी जुटाएगी।

 चुनाव से पहले पकड़ी गई शराब

प्रदेश में विधानसभा चुनाव का बिगुल बज गया है। ऐसे में आचार संहिता लगाई जा चुकी है। आचार संहिता के दौरान भारी मात्रा में पुलिस ने शराब बरामद की है। पुलिस अब पता लगाएगी कि शराब का प्रयोग चुनाव में तो नहीं किया जाना था। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static