Karnal: MBBS स्टूडेंट्स के समर्थन में IMA, OPD बंद कर डॉक्टरों ने छात्रों के साथ किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Nov 28, 2022 - 02:27 PM (IST)

करनाल : करनाल जिले के सभी प्राइवेट अस्पतालों के डॉक्टर पहले मेडिकल कॉलेज में छात्रों के धरना स्थल पर पहुंचे और उनको समर्थन देने के बाद छात्रों के साथ प्रदर्शन करते हुए सड़कों पर उतर गए है। मेडिकल कॉलेज से प्रदर्शन करते हुए निकले छात्रों व आईएमए के डॉक्टरों ने जिला सचिवालय तक सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी। वहीं जिला सचिवालय में पहुंचकर प्रशासनिक अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।

प्रदर्शन कर रहे छात्रों ने कहा कि वह बॉन्ड पॉलिसी के विरोध में पिछले 28 दिन से अपनी मांगों को लेकर मेडिकल कॉलेज में हड़ताल पर बैठे है। इस दौरान कई बार सरकार से उनकी वार्ता भी हुई लेकिन अब तक जितनी भी वार्ता सरकार से हुई है। सभी विफल रही है। अब आईएमए के डॉक्टरों ने उनके समर्थन में सभी प्राइवेट अस्पतालों में ओपीडी बंद की है और उनके साथ प्रदर्शन में शामिल हो गए है। इससे सरकार पर काफी दबाव पड़ेगा।

28 दिन से नहीं हो पा रही पढ़ाई

छात्रों ने कहा कि पिछले 28 दिन से कोई भी छात्र कक्षांए नहीं लगा रहे है। जिससे उनकी पढ़ाई भी काफी प्रभावित हो रही है। पढ़ाई न होने का उन्हें काफी खामियाजा भुगतना पड़ रहा है। छात्रों ने कहा कि यह सरकार उनको दबाने की कोशिश कर रही है लेकिन वह दबने वाले नहीं है। जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होती तब वह पीछे हटने वाले नहीं है।

बॉन्ड पॉलिसी को सरकार ले वापिस

छात्रों के समर्थन में आए आईएमए के डॉक्टरों ने कहा कि सरकार ने जो छात्रों पर बॉन्ड पॉलिसी थोपी है। उसे जल्द सरकार वापस ले। इस बॉन्ड पॉलिसी के कारण बच्चों का भविष्य खराब हो रहा है तथा इसके कारण छात्र अपनी आगे की पढ़ाई नहीं पाएगें। वह छात्रों के समर्थन में है। अगर सरकार इस पॉलिसी को वापिस नहीं लेती तो वह भी छात्रों के समर्थन में कड़ा फैसला ले सकते है। डॉक्टरों ने कहा कि आईएमए पहले दिन से छात्रों के साथ है। आज उसके आहृान पर ही प्रदेश भर में प्राइवेट अस्पतालों में ओपीडी को बंद किया गया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static