गर्भवती महिला को ले जा रही एम्बुलैंस का बिगड़ा संतुलन, ड्राइवर का आरोप- 12 घंटे करवा रहे काम

1/11/2020 1:37:01 PM

जींद (ब्यूरो) : जुलाना के नजदीक शुक्रवार सुबह आवारा पशु आने की वजह से एम्बुलैंस चालक का संतुलन बिगड़ गया जिसके चलते गाड़ी डिवाइडर पर चढ़ गई। गनीमत यह रही कि गर्भवती महिला, उसके परिजन व ड्राइवर बाल-बाल बच गए। स्टेयरिंग छाती में लगने से ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया तुरंत जुलाना सामुदायिक केंद्र से दूसरी एम्बुलैंस बुलाई गई और गर्भवती महिला व उसके परिजनों को उसमें सवार कर रोहतक रैफर किया गया।

एम्बुलैंस चालक जींद के सरकारी अस्पताल में दाखिल है। सूचना मिलने पर उप सिविल सर्जन डा. राजेश भोला ने ड्राइवर रामफल से मिलकर हालचाल जाना। चालक का आरोप है कि अस्पताल प्रशासन द्वारा लगातार ली जा रही 12-12 घंटे की ड्यूटी के चलते ऐसा हो रहा है। इसकी जगह 8 घंटे ड्यूटी ली जाए। गुरुवार रात को ड्राइवर रामफल की एम्बुलैंस पर ड्यूटी थी। अल सुबह ड्यूटी खत्म होने से कुछ समय पहले गर्भवती महिला को पी.जी.आई. ले जाने के लिए जींद से चला, जैसे ही वह जुलाना के पास पहुंचा तो गाड़ी के आगे आवारा पशु आ गया।

उसे बचाते समय एम्बुलैंस डिवाइडर से जा टकराई। धुंध भी काफी ज्यादा थी। गाड़ी क्षतिग्रस्त होने की वजह से तुरंत गर्भवती महिला व उसके परिजनों के लिए जुलाना के सामुदायिक केंद्र से दूसरी एम्बुलैंस की व्यवस्था की गई। कुछ ही देर में एम्बुलैंस पहुंच गई और उन्हें एम्बुलैंस में सवार कर रोहतक रैफर कर दिया गया। वहीं ड्राइवर रामफल का सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है।

 

Isha