आप के राज्यसभा सांसद का बयान, पंजाब व दिल्ली की तर्ज पर हरियाणा में भी लागू करेंगे पेंशन नीति

3/26/2022 2:16:02 PM

रादौर (कुलदीप ): राज्यसभा सांसद व आम आदमी पार्टी के हरियाणा प्रभारी डा. सुशील गुप्ता ने  ने कहा कि दिल्ली व पंजाब के बाद अब हरियाणा में भी परिवर्तन का दौर चल चुका है। हर दिन लोग आम आदमी पार्टी से जुड़ने के लिए आ रहे है। प्रदेश के करीब 40 विधायक व सांसद भी उनके संपर्क में आए है, लेकिन पार्टी राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने फिलहाल उन्हें पार्टी में शामिल करने पर रोक लगा रखी है।

 पार्टी में शामिल करने से पहले उनका बैकग्राउंड जांचा जाएंगा। जिसमें पड़ताल की जाएगी कि पार्टी से शामिल होने आ रहे यह नेता किसी भ्रष्टाचारी, अपराधी व धूमिल छवि के नेता तो नहीं है। साफ छवि के नेताओं को ही पार्टी में शामिल करने का कार्य किया जाएगा। 

डा. सुशील गुप्ता ने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में दिल्ली व पंजाब के मॉडल को हरियाणा में भी लांच करेगी और उन्हीं नीतियों पर आगामी सभी चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़े जाएगे। जिसमें किसी भी अन्य पार्टी से गठबंधन नहीं किया जाएगा। पंचायती चुनावों में हो रही देरी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि सरकार उनके खिलाफ चल रही हवा से घबरा चुकी है इसलिए चुनाव करवाने में देरी कर रही है। सम्मेलन के दौरान कांग्रेसी नेता सचिन गुप्ता व युवा नेता सलिंद्र प्रताप ने आम आदमी पार्टी में आस्था जताई। जिन्हें सुशील गुप्ता ने पार्टी का पटका व टोपी पहनाकर सम्मानित किया। 

Content Writer

Isha