स्विमर कर्माकर ने सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास, लगाया कमेटी पर आरोप

10/26/2017 1:42:05 PM

फरीदाबाद: एशियन गेम्स में दो ब्रॉन्ज मेडल जीतने वाले अर्जुन अवार्डी पैरा स्वीमर प्रशांता करमाकर ने मंगलवार रात एक बजे अपने फेसबुक अकाउंट पर पोस्ट में हरियाणा पैरालिंपिक कमेटी और इंडियन पैरालिंपिक कमेटी के पदाधिकारियों पर भड़ास निकाली। बता दें कि प्रशांता पिछले हफ्ते करनाल में नेशनल स्वीमिंग चैंपियनशिप के लिए हुए ट्रायल में हिस्सा नहीं ले पाए थे। 

प्रशांता ने पोस्ट के जरिए पैरालिंपिक कमेटी के सदस्यों पर आरोप लगाते हुए कहा कि 2018 में एशियन पैरा गेम्स होने वाले हैं। तैयारियों को बेहतर करना तो दूर पैरालंपिक कमेटी के सदस्य इंटरनेशनल खिलाड़ियों के साथ साजिश कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पैरालिंपिक कमेटी के सदस्यों से उन्होंने अपील की थी कि जयपुर में होने वाले नेशनल चैंपियनशिप के लिए होने वाले ट्रायल की जानकारी उन्हें जरूर दी जाए। किसी भी सदस्य ने करनाल में हुए ट्रायल की जानकारी उन्हें नहीं दी।

नेशनल चैंपियनशिप के लिए ट्रायल कराने वाले स्वीमिंग पैरालिंपिक कमेटी के चेयरमैन कंवलजीत के अनुसार प्रशांता को ट्रायल की जानकारी दी थी। उनका आरोप गलत है। वहीं हरियाणा पैरालिंपिक कमेटी के सदस्य गिर्राज सिंह का कहना है कि अनुशासनहीनता के चलते करमाकर को सस्पेंड कर रखा है। अभी उन पर कोई फैसला नहीं हुआ है।