2 पक्षों के बीच हुए विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे युवक की हत्या, 10 लोगों को पर केस दर्ज

2/17/2021 8:25:50 AM

समालखा : देर शाम को गांव किवाना में दो पक्षों के बीच हुए विवाद में बीच-बचाव करने पहुंचे हथियारों से लैस कुछ लोगों ने गांव चुलकाना वासी करीब 22 वर्षीय एक युवक की हत्या कर दी। सूचना मिलते ही ए.एस.पी. समालखा ने थाना प्रभारी के साथ घटनास्थल का मुआयना कर स्थिति का जायजा लिया। इस दौरान ए.एस.पी. व थाना प्रभारी ने आसपास के लोगों से पूछताछ की। वहीं पुलिस ने मृतक के भाई के ब्यान पर 10 लोगों को नामजद करते हुए केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

मिली जानकारी के अनुसार गांव चुलकाना वासी रितिक ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि 15 फरवरी को दोपहर करीब अढाई बजे उसका भाई सन्नी अपने दोस्त आशीष व अश्वनी वासी किवाना के साथ गांव नरायणा में शादी में गया था, इसके बाद शाम करीब साढ़े 6 बजे उसका भाई सन्नी शादी से वापिस आशीष के घर कुछ किताबे लेने के लिए गया था। उसने बताया कि आशीष के परिवार के साथ रोशन के परिवार की काफी दिनों से रंजिश चली आ रही थी। जो आशीष को देखते ही कुल्हाड़ी, गंडासी, सरिए व लाठी डंडों से लैस मिलकर आए रोशन, मिन्टू, सुंदर, रवि, विक्की, सतपाल, बुधू, सुनीता, ईश्वर व मिंटू की पत्नी आशीष व उसके परिवार के साथ गाली-गलौच करके उन पर टूट पड़े। 

इस दौरान उसने भाई सन्नी को लेने के लिए गांव किवाना में गया हुआ था। जो मेरा भाई सन्नी आशीष व उसके परिवार को छुड़वाने लगा तो उक्त लोगों ने अपने अपनें हथियारों से सन्नी के सिर, मुंह व अन्य जगह पर गंभीर चोटें पहुंचाई। गंभीर रूप से घायल को उपचार के लिए पानीपत के निजी अस्पताल ले जाने के बाद पी.जी.आई चण्डीगढ़ ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। सूचना मिलते ही मंगलवार को ए.एस.पी. समालखा ने थाना प्रभारी के साथ घटनास्थल का मुआयना कर स्थिति का जायजा लेते हुए आस-पड़ोस के लोगों से पूछताछ की। 

गांव चुलकाना के कुछ ग्रामीणों के मुताबिक मृतक बी.ए. फाइनल का छात्र था, जो परिवार में 4 बहन भाइयो में सबसे बड़ा था। इस संबंध में थाना प्रभारी अंकित कुमार ने कहा कि मृतक के भाई के ब्यान पर रोशन, मिन्टू, सुन्दर, रवि, विक्की, सतपाल, बुधू, सुनीता, ईश्वर व मिंटू की पत्नी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। चण्डीगढ पी.जी.आई. से कल शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 

Content Writer

Manisha rana