टूरिस्ट कॉम्प्लैक्स में व्यक्ति ने जहर खाकर दी जान

10/26/2019 2:12:53 PM

रेवाड़ी (पंकेस) : नगर के नाईवाली चौक स्थित सरकारी टूरिस्ट कॉम्प्लैक्स में एक 45 वर्षीय व्यक्ति ने जहरीला पदार्थ खा लिया जिससे उसकी मौत हो गई। उसने अपने पीछे छोड़े सुसाइड नोट में मौत के लिए 4 लोगों को जिम्मेदार ठहराया है। पुलिस ने बताया कि गांव सुरहेली निवासी संजीव कुमार 22 अक्तूबर को यहां के नाईवाली चौक स्थित सैंडपाइपर कॉम्प्लैक्स में रुके हुए थे। देर शाम यहां पर उन्होंने जहरीला पदार्थ खा लिया।

उन्हें परिजन उपचार के लिए गुरुग्राम ले गए। वहां उनकी मौत हो गई। संजीव ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें उन्होंने 4 लोगों पर परेशान करने का आरोप लगाया है। सूचना पाकर गुरुग्राम पहुंची पुलिस के  अधिकारी ने बताया कि वर्ष 2015 से कुछ लोगों के साथ संजीव का पैसे के लेन-देन को लेकर विवाद चल रहा था। उसने गांव में ही जमीन खरीदी थी, जिसे बाद में बेच भी दिया था।

जमीन बेचने के बाद पैसों को लेकर कुछ लोगों के साथ उसका विवाद चल रहा था। यह विवाद कोर्ट में लंबित था। पुलिस ने गुरुग्राम में पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया तथा मृतक की पत्नी कृ ष्णा देवी की शिकायत पर पुलिस ने बीती शाम को गांव टींट निवासी कृष्ण तथा गांव सुरहेली निवासी केहर सिंह, धर्म सिंह व कृष्ण के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने का मामला दर्ज कर लिया है। सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Isha