बरोदा में कांग्रेस बेशक बड़ा नेता उतार ले, हमारा कार्यकर्ता चटाएगा धूल : सीएम खट्टर

7/11/2020 12:30:29 PM

रोहतक : सीएम मनोहर लाल खट्टर ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा और कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला को सलाह दी है कि कांग्रेस से लोगों का विश्वास खत्म हो गया है। हुड्डा और सुरजेवाला को सम्मानित तौर पर राजनीतिक जीवन में काम करना है तो कांग्रेस से अपना पल्लू छुड़ा लें और गंगाजल से हाथ-मुंह धोकर किसी नए सिस्टम में जुड़ जाएं तो उनकी राजनीतिक चेतना जागृत हो जाएगी।

सीएम से जब सवाल पूछा कि क्या उन्हें फिर भाजपा में शामिल कर लेंगे? जवाब दिया कि यदि वे गंगाजल से हाथ मुंह धोकर आएंगे तो फिर विचार जरूर किया जाएगा। रोहतक आने से पहले सीएम दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मिले। वहां प्रदेशाध्यक्ष पर चर्चा हुई। 

सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के सभी नेता एक मंच पर इकट्ठे नहीं हो सकते और इन नेताओं को एक दूसरे पर भरोसा नहीं है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी की ओर से बालाकोट में की गई कार्रवाई पर भी सवाल उठाए थे और अब भी पार्टी की ओर से चीन के साथ चल रहे विवाद के समय भी देशहित को प्राथमिकता नहीं दी जा रही।

सीएम मनाेहर लाल राेहतक में पत्रकाराें काे संबाेधित कर रहे थे। उन्हाेंने 58 मिनट की प्रेसवार्ता में 40 मिनट तक कांग्रेस पर ही निशाना साधा। सीएम ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस के 10 वर्ष के शासनकाल के दौरान अनेक घोटाले हुए जो आज न्यायालयों व सीबीआई में लम्बित है। वर्तमान प्रदेश सरकार की ओर से अनियमितताओं को उजागर करने का काम किया जाता है और भ्रष्टाचार पर अंकुश लगाने के लिए अनेक कदम उठाए गए हैं।

अब सरकार जनता के धन को ट्रस्टी की तरह संभालेगी और जनता की मेहनत की कमाई पर किसी को डाका डालने की इजाजत नहीं दी जाएगी। सरकार की ओर से विकास कार्यों में पूरी पारदर्शिता बरती जा रही है और इन विकास कार्यों के लिए सरकार सोशल ऑडिट सिस्टम की ओर आगे बढ़ रही है। बेराेजगारी दर बढ़ने के सवाल पर उन्हाेंने कहा कि यह आंकड़े विश्वसनीय नहीं हैं। इस रिपाेर्ट पर काेई सरकारी मुहर नहीं है। 

सीएम ने बरोदा उपचुनाव पर कांग्रेस पार्टी को खुली चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस वाले बड़े-बड़े दावे करते हैं। उनके एक बड़े नेता की तो जींद में अकल ठिकाने लाई थी। बरोदा उपचुनाव में भी कोई बड़ा नेता उतारना चाहते हो तो उतार लो, हमारा साधारण कार्यकर्ता धूल चटाएगा। हरियाणा की जनता सब जानती है। बरोदा विधानसभा क्षेत्र की जनता यह न समझें कि उनका कोई विधायक नहीं है। सीएम मनोहर लाल ने कहा कि जब तक बरोदा उपचुनाव नहीं हो जाता, वहां का विधायक मैं हूं। वहां लगातार विकास के काम होंगे।

Edited By

Manisha rana