बीजेपी की विजय संकल्प रैली में बोले सीएम मनोहर- '23 मई मतलब कांग्रेस गई' (VIDEO)

4/3/2019 7:45:56 PM

यमुनानगर (सुमित ओबेरॉय): लोकसभा चुनावों के मैदान में हर पार्टी लडऩे को तैयार है। इसी बीच आज यमुनानगर के बिलासपुर में भी बीजेपी ने विजय संकल्प रैली की। सीएम मनोहर लाल ने मुख्यातिथि के तौर पर शिरकत की। सीएम ने जनसभा को सम्ंबोधित करते हुए कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा और मंच से नारा लगवाते हुए कहा कि जब 23 मई को लोकसभा चुनावों के नतीजे आएंगे तो 23 मई मतलब कांग्रेस गई। वही सीएम ने 'मैं भी चौकीदार' पर एक छोटी सी कविता भी सुनाई। सीएम ने कहा कि एक बार देश मे फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बनेगी और झूठ बोलने वालों, देश को लूटने वालों को हम सलाखों के पीछे डालने का काम करेंगे।



रैली में सीएम मनोहर लाल ने बीजेपी के विकास कार्यों का बखान किया। वहीं ये भी दावा किया एक बार फिर नरेंद्र मोदी पीएम बनेंगे और जो कुछ काम रह गए हैं, वो पूरे होंगे। चौकीदार के नाम पर हल्ला बोलने वालों को भी जवाब देते हुए सीएम ने मंच से एक छोटी सी कविता सुनाई-

'चोर कांपे-चमचे कांपे, कांपे सब गद्दार
देश का बच्चा-बच्चा बोले मैं भी चौकीदार।'


साथ ही सीएम ने कहा कि झूठ बोलने वालों, देश को लूटने वालों को हम सलाखों के पीछे भेजने का काम करेंगे। वही सीएम ने ये भी कहा कि देश और प्रदेश की बीजेपी सरकार ने सभी जनहित योजनाएं बनाई और जनता के हित के लिए काम किया है। 

इस विजय संकल्प रैली में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्ण पाल गुर्जर, हरियाणा विधानसभा स्पीकर कंवरपाल गुर्जर, साढ़ौरा से विधायक बलवंत सिंह, यमुनानगर से विधायक घनश्याम दास अरोड़ा, रादौर से विधायक श्याम सिंह राणा, यमुनानगर जगाधरी के मेयर मदन लाल चौहान, सांसद रत्न लाल कटारिया समेत कई दिग्गज नेता मंच पर मौजूद रहे। हरकोफेड के चेयरमैन रामेश्वरम चौहान समाज कल्याण बोर्ड की चैयरमेन रोजी मालिक समेत कई दिग्गज नेता मौजूद रहे।

Shivam