घूंघट नहीं निकालने पर महिला को ससुराल वालों ने बेरहमी से पीटा(Video)

9/29/2018 10:39:28 AM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): फतेहाबाद के गांव नकटा में एक महिला को घूंघट नहीं निकालने पर बुरी तरह पीटने के मामला सामने आया है। बात सिर्फ मारपीट तक नहीं रूकी बल्कि आहत महिला को ससुराल वालों ने मारपीट और गली में घसीट-घसीट कर  पिटाई की। जिसके बाद पीड़िता ने जहर निगल लिया। उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी हालत स्थिर बनी है। हालांकि पीडि़ता होश में है और होश में आने के बाद पीडि़ता ने कैमरे पर घटना का जिक्र करते हुए बताया कि उसकी सास ने उसके पति को कहा कि इसने घूंघट उठा दिया। 

पीडि़ता का आरोप है कि घूंघट को लेकर घर में झगड़ा हुआ और उसके पति और ससुर ने उसे बुरी तरह पीटा। घर में मारपीट के बाद उसे गली में घसीट-घसीट कर पीटा गया। बाद में उसके बच्चों ने उसे संभाला और घर के अंदर ले गए। वह इतनी आहत हुई कि मारपीट के बाद उसने जहरीला पदार्थ निगल लिया। हालांकि पीडि़ता के जहर निगलने के बाद ससुरवालों के हाथ-पांव फूल गए और उन्होंने अपने बचाव के लिए तुरंत आनन-फानन में पचायती तौर पर मामला दबाने के प्रयास शुरू कर दिए।

आखिरकार पुलिस के पहुंचने तक ससुरावालों ने पंचायती तौर पर पीडि़ता को दबाव में लेकर पुलिस को ऐसे बयान दर्ज करवाए। जिसे आमतौर पर किसी मामले को रफा-दफा करने के लिए एक बनावटी कहानी के रूप में लिखा जाता है। पीडि़ता के पंचायती दबाव वाले बयान दर्ज कर फिलहाल मामला पुलिस ने फाइल करा दिया है। 

Rakhi Yadav