फतेहाबाद में ड्राइवर शराब पीकर चला रहा था बस; ट्रैफिक पुलिस ने बस को किया इंपाउंड, ड्राइवर के खिलाफ कार्रवाई

4/15/2024 10:07:53 AM

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): महेंद्रगढ़ में हुए सड़क हादसे के बाद लगातार ट्रैफिक पुलिस के द्वारा स्कूल बसों की जांच की जा रही है। सोमवार सुबह भी ट्रैफिक पुलिस की ओर से इसको लेकर विशेष अभियान चलाया गया। इस अभियान के दौरान फतेहाबाद के मुख्तियार सिंह कॉलेज बेहबलपुर की बस का ड्राइवर शराब पीकर बस चल रहा था। ट्रैफिक पुलिस के द्वारा जब चेकिंग की गई तो उसमें शराब पीने की पुष्टि हुई। जिसके बाद बस को तुरंत इंपाउंड कर लिया गया है। वहीं ड्राइवर के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।

वहीं अन्य स्कूल बसों की जांच भी की गई, इसमें कई स्कूल बसों के ड्राइवर ने वर्दी नहीं पहनी थी। इस पर भी चालान किया गया है और कई स्कूल बसों के पास परमिट नहीं था उन बसों को भी इंपाउंड करने के आदेश दिए गए हैं।

पांच स्कूल बसों को किया इंपाउंड

ट्रैफिक पुलिस के सब इंस्पेक्टर हेतराम सिंह ने बताया कि पुलिस का अभियान लगातार जारी रहेगा। आज पांच स्कूल बसों को इंपाउंड किया गया है और कई बसों के चालान काटे गए हैं। टोहाना में चेकिंग के विरोध में आज अधिकतर स्कूल बंद है, इसको लेकर भी उन्होंने कहा कि ट्रैफिक पुलिस अपना काम पूरे तरीके से करेगी और जिस भी स्कूल बस में कमी मिलेगी उसे पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)

Content Editor

Nitish Jamwal