फतेहाबाद में चोरों का आंतक जारी, दो दुकानों के ताले तोड़कर उडा़या सामान(VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Feb 05, 2020 - 04:23 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट) : पूरे प्रदेश में चोरों का आतंक जारी है। खासकर फतेहाबाद में तो हर रोज दुकानों के ताले टूट रहे हैं। ताजा मामला फतेहाबाद के शिवालय मार्केट का है जहां चोरों ने दो दुकानों में चोरी की वारदात को अंजाम दिया जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वहीं मामले की सूचना पुलिस को दी गई।

PunjabKesari

बता दें कि फतेहाबाद में चोरों के हौंसले बुलंद होते नजर आ रहे है। पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर चोरों ने दो दुकानों के ताले तोड़े और फिर आराम से फरार भी हो गए। मगर पुलिस को भनक तक नहीं लगी। सुबह जब दुकानदार दुकानों पर आए तो उन्हें घटना का पता चला। दुकानदारों ने बताया कि वे रोजाना की भांति कल रात भी अपनी दुकान बंद करके गए थे। आज सुबह जब वे आए तो उनकी दुकानों के ताले टूटे मिले और सामान भी उथल पुथल था। एक दुकान से तो चोरों ने गल्लें में रखी करीब 10-12 हजार रुपए की नकदी को भी चुरा लिया।

PunjabKesari

दुकानदारों ने बताया कि घटना सुबह 3.30 बजे के आसपास की है, क्योंकि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में एक व्यक्ति हाथ में राडनुमा वस्तु लेकर आता दिखाई दे रहा है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि इसी संदिग्ध व्यक्ति ने ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया होगा। फिलहाल मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static