36 गाेलियां मारकर युवक की दिनदहाड़े हत्या, बाइक पर सवार हाेकर आए थे हमलावर

5/29/2020 3:50:25 PM

गुरुग्राम (माेहित): हरियाणा के गुरुग्राम में एक के बाद एक तीन दर्जन गोलियाें से भूनकर विकास उर्फ अंडा नाम युवक हत्या कर दी गई। बाइक सवार हाेकर आए अज्ञात हमलावरों ने दिनदहाड़े इस वारदात को अंजाम दिया। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस माैके पर पहुंची और जांच में जुट गई। 

शुक्रवार काे साइबर सिटी का फिरोजगांधी काॅलोनी का इलाका दिनदहाड़े गोलियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। दरअसल, विकास उर्फ विक्की अपने घर की मार्केट की तरफ निकला था कि जैसे ही वह फिरोजगांधी इलाके में पहुंचा ताे वहां बाइक सवार युवकों ने उस पर ताबड़तोड़ गोलियां चलानी शुरू कर दी।

हालांकि विकास ने गाड़ी को तेजी से पीछे ले जाने की कोशिश भी की, लेकिन इससे पहले हथियारबंद बदमाशों ने विकास काे गोलियों से छलनी कर दिया।  पुलिस ने शव को कब्जे में ले मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है।

रोड पर बिखरे गोलियों के खोल इलाके में घटी खौफनाक वारदात की गवाही दे रहे है। बता दें कि मृतक विकास उर्फ अंडे का ताल्लुक गैंगस्टर बिंदर गुर्जर के खासमखास के तौर पर जानी जाती थी। गैंगेस्टर बिंदर गुर्जर के सारे काम फिलहाल यही संभाल भी रहा था। ऐसी जानकारी भी पुलिस सूत्रों से मिल रही है।

क्राइम ब्रांच के अधिकारियों की माने तो दो बाइक के अलावा एक संदिग्ध स्कॉर्पियो भी इस मामले में देखी जा रही है। वहीं इस हत्या की वारदात से साइबर सिटी में एक बार फिर शांत पड़ी गैंगवार के सुलगने के आसार नजर आने लगे है। हालांकि इस वारदात के पीछे कौन लोग थे और इसते पीछे उनकी क्या मंशा थी, पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है। 

Edited By

vinod kumar