हरियाणा में भूपेन्द्र हुड्डा करेंगे नई पार्टी का ऐलान, कांग्रेसी नेताओं के बयान से हो रही पुष्टि!

8/16/2019 9:38:15 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): 18 अगस्त को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा महा परिवर्तन रैली करने जा रहे हैं। जिस तरह की भाषा भूपेंद्र सिंह हुड्डा के खेमे के नेता बोल रहे हैं, उससे यह तय हो गया है कि हुड्डा का कांग्रेस पार्टी मोह भंग हो गया है। आज रोहतक के कांग्रेस भवन में हुड्डा खेमे के नेता पूर्व मंत्री कृष्ण मूर्ति हुड्डा व पूर्व विधायक सन्त कुमार ने ऐलान कर दिया कि कांग्रेस कार्यलय में शायद यह उनकी आखिरी प्रेस कांफ्रेंस है, रैली में अलग पार्टी बनाने का फैसला हो सकता है।

कृष्ण मूर्ति हुड्डा व सन्त कुमार ने कहा कि भूपेंद्र हुड्डा की 18 अगस्त की रैली हरियाणा की राजनीति की दिशा को बदल देगी। भाजपा को उखाड़ फेंकने के लिए भूपेंद्र सिंह हुड्डा ही असली विकल्प हैं। इसलिए इस रैली में भूपेंद्र सिंह हुड्डा असाधारण ऐलान करेंगे। उन्होंने कहा के हुड्डा ने जनता की राय लेने के लिए उनकी ड्यूटी लगाई थी। जिसे उन्होंने पूरा किया है और जनता की राय भूपेंद्र हुड्डा को सौंप दी है। अब उस राय के अनुरूप ही रैली के मंच से बड़ा ऐलान होगा। 



अलग पार्टी बनाने के सवाल पर इन नेताओं ने कहा कि कुछ भी संभव है। यहां तक कि हुड्डा खेमे के इन दोनों नेताओं ने तो यह भी ऐलान कर दिया कि शायद कांग्रेस कार्यालय में यह उनकी आखिरी प्रेस कांफ्रेंस है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है, कार्यालय भी तैयार हैं और चुनाव लडऩे वाले नेता भी तैयार हैं।

गौरतलब है कि काफी लंबे समय से चर्चाएं चल रही हैं कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा नई पार्टी का गठन कर सकते हैं। क्योंकि कांग्रेस पार्टी में उन्हें ज्यादा तवज्जो नहीं मिल रही है। 13 विधायक उनके साथ हैं और यह सभी विधायक अशोक तंवर को प्रदेश अध्यक्ष की कुर्सी से हटा कर भूपेंद्र सिंह हुड्डा को कमान देने की मांग करते रहे हैं, लेकिन आलाकमान ने उनकी इस मांग पर कोई विचार नहीं किया। जिसके चलते ऐसा प्रतीत होता है कि भूपेंद्र सिंह हुड्डा का कांग्रेस से मोहभंग हो चुका है। इसलिए उम्मीद यही लगाई जा रही है कि 18 अगस्त को भूपेंद्र सिंह नई पार्टी का ऐलान कर चुनाव मैदान में उतर जाएंगे।

Shivam