हरियाणा में साथी मजदूरों ने युवक को दी दर्दनाक मौत, सुनने वाले की रूह कांप जाए(Video)

8/4/2018 4:32:15 PM

रेवाड़ी( मोहिंद्र भारती): अब इसे कंपनी प्रबंधन की लापरवाही कहें या फिर कुछ और जहां एक 19 वर्षीय युवक को उसी के साथियों ने ऐसी दर्दनक मौत दी कि सुनने वाले की भी रूह कांप जाए, मामला रेवाड़ी जिले के औद्योगिक कस्बा बावल स्थित पैरामाउंट कंपनी का है, जहां एक मजदूर युवक को साथियों ने गुप्तांग में हवा का प्रैशर देकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि मजदूरों में मशीन बंद करने को लेकर झगड़ा हुअा था, जिसके चलते घटना को अंजाम दिया गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।  

जानकारी के अनुसार यूपी के एटा जिले का रहने वाला मोहित पिछले दो माह से कंपनी में नौकरी कर रहा था। 3 दिन पहले मशीन बंद करने की बात को लेकर उसका साथी श्रमिकों के साथ झगड़ा हो गया। बताया जाता है कि इसी को लेकर साथियों ने उसके साथ न केवल मारपीट की, बल्कि बीती शाम कंपनी में हवा भरने वाला प्रैशर पाईप उसके गुप्तांग में चढ़ाकर उसका प्रैशर खोल दिया, जिससे उसके अंगों ने काम करना बंद कर दिया। उसे तुरंत रेवाड़ी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बिगड़ती हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रैफर कर दिया, लेकिन दिल्ली ले जाते वक्त उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

पुलिस का कहना है कि प्राथमिक जांच में तीन लोगों के नाम सामने आए हैं। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। हालाकि कंपनी प्रबंधन की तरफ से इस मामले में कोई भी बोलने को तैयार नहीं हैा

 

 


 

Deepak Paul