शहीदों के सम्मान में भाजपा ने निकाली सिरसा शहर में तिरंगा यात्रा

8/15/2021 4:30:54 PM

सिरसा (सतनाम सिंह): शहीदों के सम्मान में आज भारतीय जनता पार्टी ने सिरसा शहर में तिरंगा यात्रा निकाली। इस तिरंगा यात्रा में भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, सिरसा लोकसभा की सांसद सुनीता दुग्गल सहित पार्टी के अनेक नेता व कार्यकर्ता शामिल हुए।

सैकड़ों वाहनों के काफिले में सवार होकर भाजपा नेता व कार्यकर्ता तिरंगा यात्रा लेकर बाईपास रोड पर दशहरा ग्राउंड से रवाना हुए और शहर के विभिन्न मार्गों से होते हुए लघु सचिवालय स्थित शहीदी स्मारक पर यात्रा का समापन किया। इस दौरान ओपी धनकड़ ने कहा कि यात्रा शहीदों के सम्मान में निकाली गई है। आजादी के अमृत महोत्सव का आगाज आज सिरसा से हो रहा है।



भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ ने कहा कि आज सिरसा से आजादी के अमृत महोत्सव की शुरुआत हो रही है। इस साल में हर एक बलिदानी को नमन किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस यात्रा में बड़ी संख्या में मोटर बाइक और ट्रैक्टर शामिल हुए हैं। ये साल वीर शहीदों को समर्पित रहेगा। ये यात्रा का समापन नहीं है ये आजादी के अमृत महोत्सव का आगाज है।

सांसद सुनीता दुग्गल ने कहा कि शहीदों के सम्मान चल रही तिरंगा यात्रा का आज सिरसा में समापन हुआ है। भाजपा ने शहीदों के सम्मान के लिए पूरे प्रदेश में तिरंगा यात्राएं निकाली हैं। सुनीता दुग्गल ने कहा कि मैं शहीदों को नमन करती हूं और सभी देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई देती हूं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam