कर्नाटक में बीजेपी ने सरकार बनाकर लोकतंत्र की हत्या की है: दीपेंद्र हुड्डा

5/17/2018 4:03:34 PM

सोनीपत(पवन राठी):  कांग्रेस सांसद दीपेंदर हुड्डा आज सोनीपत के खरखोदा पहुंचे और एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने 3 जून को शुरू हो रही कांग्रेस की जन क्रांति यात्रा का न्योता लोगों को दिया। साथ ही केंद्र और राज्य की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला और केंद्र पर लोकतंत्र की हत्या करने की बात कही।

दीपेंदर हुड्डा ने कहा कि कर्नाटक में बीजेपी ने जिस तरीके से सरकार बनाई है वो भी बिना बहुमत के वह निंदनीय है। बीजेपी सरकार बनाने के लिए साम, दाम, दंड,भेद  सारे रास्ते अपना रही है और विधायकों को खरीदा जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के सफाई कर्मचारी धरने पर है जिससे शहरों में गंदगी से बुरा हाल हो गया है। सरकार को जल्द उनकी मांगों को पूरा करना चाहिए। साथ ही बीजेपी के उन नेताओं को अब सफाई के लिए आगे आना चाहिए, जो स्वच्छ भारत के नाम पर फोटो खिचवाते थे।

साथ ही हुड्डा ने हरियाणा स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के चैयरमेन भारती को सस्पेंड करने पर कहा कि उनके अलावा जो भी लोग इसमें शमिल है, उन पर भी कारवाई होनी चाहिए। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष के बदलाव के नाम पर दीपेंद्र ने मुस्कराते हुए कहा कि सही समय पर शीर्ष नेतृत्व फैसला लेगा।

Rakhi Yadav