‘मनोहर लाल खट्टर में जनरल डायर की आत्मा, बटन दबा कर होगा खात्मा’

4/13/2019 5:42:25 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक में ‘आप’ प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने पत्रकारों से बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि करनाल में हुई लाठीचार्ज की घटना बड़ी निंदनीय है। लाठीचार्ज की घटना को लेकर नवीन ने प्रदेश के सीएम मनोहर पर तीखा प्रहार करते हुए कहा कि प्रदेश अभी सीएम जनरल डायर के रुप में जिंदा है। जिसका खात्मा प्रदेश की जनता अबकी बटन दबाकर करेगी।

जयहिन्द ने कहा कि जलियांवाला बाग़ हत्याकांड के सौ साल हो गये है। उस वक्त अंग्रेजों ने हजारों क्रांतिकारियों, किसानों को शहीद किया था।  और कल करनाल की घटना को देख कर लग रहा है कि चौकीदार खट्टर के रूप में डायर अभी जिन्दा है। नवरात्रों में कन्याओं को पूजा जाता है और इन चौकीदारों ने लड़कियों पर लाठियां चलवाई गई। नवीन ने कहा कि खट्टर सरकार राक्षस सोच की सरकार है। खट्टर सरकार पाप की भागीदर बन चुकी है।

जेजेपी व आप के गठबंधन पर सवाल उठाने वाले नेताओं को जयहिन्द ने कहा कि भाजपा ने पूरे देश में 40 दलों के साथ गठबंधन है, इनकी मैमोरी खत्म हो चुकी है। इन्हें दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ने की जरूरत है। ताकि इनका ज्ञान बढ़ सके। साथ ही कहा कि इस गठबंधन से सभी डर गए हैं। क्योंकि ये गठबंधन ही भाजपा को हराएगा। वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यू पर निशाना साधते हुए उन्हें दुर्योधन करार दे दिया। कहा कि अगर असली चौकीदार है तो चौकीदारों की तनख्वाह बढ़ाए, मजदूरों को न्यूनतम मजदूरी दे।

kamal