मामले में समझौता करने के लिए सब इंस्पेक्टर से मांगे 15 लाख, वीडियो वायरल

7/5/2019 12:57:14 PM

कैथल (सुखविंद्र): चीका थाना के पूर्व एस.एच.ओ. रामचंद्र देशवाल ने गांव पट्टी अफगान निवासी पिता-पुत्र पर एक मामले में समझौता करने के नाम पर 15 लाख रुपए मांगने का आरोप लगाया है। बता दें कि एक साल पूर्व 26 जून 2018 को पट्टी अफगान ड्रेन पर एक साइकिल सवार के साथ सब इंस्पैक्टर रामचंद्र देशवाल की कार से टक्कर हो गई थी। जिसके चलते टक्कर के बाद दोनों पक्षों में विवाद हो गया था और कहासुनी हुई थी। जिस कहासुनी का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो गया था।



जिसके बाद सिटी पुलिस ने सब इंस्पैक्टर रामचंद्र पर एस.सी./एस.टी. एक्ट सहित विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया था और रामचंद्र का कैथल से ट्रांसफर भी हो गया था। लेकिन बाद में फिर सब इंस्पैक्टर रामचंद्र दोबारा कैथल में आ गए और अब पुलिस लाइन में इक्नोमिक सैल इंचार्ज हैं।



वहीं सब इंस्पैक्टर रामचंद्र ने एस.पी. कैथल को शिकायत दी थी कि शिकायकर्ता पिता-पिता मामले में उससे समझौते के नाम पर 15 लाख रुपए की डिमांड कर रहे हैं। उन्होंने शिकायत में लिखा है कि जिसकी ऑडियो एवं वीडियो रिकार्डिंग उसके पास उपलब्ध है। जानकारी के अनुसार उक्त मामले में 2 वीडियो वायरल हुए हैं, जिसमें मामले में समझौते के लिए पैसों की बातचीत हो रही है। वहीं कैथल पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए महाबीर उर्फ बीरा व दीपक निवासी गांव पट्टी अफगान के खिलाफ सिटी थाने में धारा 384 व 511 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Edited By

Naveen Dalal