पानीपत में छात्र को हाईवे पर दौड़ा-दौड़ाकर मार डाला, CCTV में कैद हुई खौफनाक वारदात

2/26/2021 11:09:02 AM

 

पानीपत(सचिन): पानीपत में दिनदहाड़े एक युवक की सुआ घोपकर हत्या कर दी गई  जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई और आसपास के लोगों की भारी भरकम भीड़ इकट्ठा हो गई। वारदात का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।  करीब एक दर्जन युवकों ने साग़र युवक पर तेजदार हथियार से ताबड़तोड़ वार कर दिए, जिससे  वह गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में सागर को पानीपत के सिविल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया ।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और वारदात में प्रयोग किया हथियार भी बरामद किया। वह साथ लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को पुलिस ने कब्जे में लिया। और शव को पोस्टमार्टम के लिए पानीपत के सिविल हॉस्पिटल मोर्चरी में रखवाया गया। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज को कब्जे में ले मामले की गहनता से जांच में जुट गई है पुलिस ने शक के आधार पर कई युवकों को भी अपने हिरासत में लिया है।

बता दें कि इन दिनों पानीपत अपराध की नगरी बनता जा रहा है जहां पर आए दिन हत्या लूट डकैती जैसी वारदाते सामने आ रही है, और अपराधी अपनी वारदातों को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हो जाते हैं, हर दिन हो रही वारदातों को देखकर ऐसा लगता है कि अपराधियों के अंदर पुलिस का कोई खौफ नहीं है। लगातार पानीपत में बढ़ता क्राइम यह सवाल खड़ा करता है कि क्या वाकई बदमाशो में पुलिस प्रशासन का जरा भी खौफ नहीं है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha