अमीर बनने के चक्कर में मिट्टी में मिला दी वर्दी की शान, दो पुलिस वाले करने लगे नीचा काम

4/27/2020 11:17:22 PM

फतेहाबाद: जल्द अमीर बनने का लालच ऐसा कि अच्छी खासी पुलिस की नौकरी को ताक पर रख कर वे अपराधी बन बैठे। नशा तस्करी के आरोप में पकड़े गए यूपी पुलिस के दो पुलिस कर्मचारियों से पूछताछ में बड़े खुलासे हुए हैं। रिमांड के दौरान पुलिस ने एक आरोपी पुलिसकर्मी के घर से तीन अवैध पिस्तौल, जिंदा कारतूस और कुछ नगदी भी बरामद की है।

जिला पुलिस के डीएसपी उमेद सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपियों ने पुलिस पूछताछ के दौरान बताया कि पकड़े गए नशा तस्कर सौरभ को एक तरह से एस्कोर्ट देते थे और उसके साथ वर्दी में चलते थे ताकि उस पर कोई शक न करे और नशे की खेप ग्राहकों तक आराम से पहुंच जाए। इसकी एवज में वे प्रति चक्कर के 20 हजार रुपए फीस लेते थे।

वर्दी की आड़ में नशा तस्करी
वहीं रिमांड के दौरान जिला पुलिस ने एक आरोपी पुलिसकर्मी के पास से 3 अवैध पिस्तौल, जिंदा कारतूस, मैगजीन भी बरामद की है। उन्होंने बताया कि जल्द अमीर बनने के लिए उन्होंने वर्दी की आड़ में नशा तस्करी का आसान तरीका चुना था। चाहे उन्होंने जल्द अमीर बनने का सोच कर यह रास्ता चुना हो मगर अब उनके अमीर बनने के सपने तो चूर हुए ही है, नौकरी पर भी खतरे के बादल मंडराने लगे हैं।

938 ग्राम हेरोइन की थी बरामद
बतां दे कि 5 दिन पूर्व टोहाना में नशा तस्करी करते हुए तीन युवकों को पकड़ा था, जिसमें एक युवक सौरभ टोहाना का रहने वाला है जबकि दो अन्य उत्तर प्रदेश पुलिस में तैनात हैं। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 938 ग्राम हेरोइन बरामद की थी हुई है, जिसकी बाजार में कीमत 5 करोड़ आंकी गई है।

Shivam