रेवाड़ी में पानी की समस्या को लेकर मटका फोड़ प्रदर्शन, ग्रामीणों ने सड़क पर लगाया जाम

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2024 - 01:34 PM (IST)

रेवाड़ी (महेंद्र भारती) : रेवाड़ी शहर में पानी के संकट को लेकर चार गांवों के लोगों ने बावल रोड पर जाम लगा दिया। जाम की सूचना के बाद मॉडल टाउन थाना प्रभारी कृष्ण कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और जाम लगा रहे ग्रामीणों को समझाने की कोशिश की, लेकिन ग्रामीण समस्या का समाधान होने तक सड़क पर ही डटे रहने पर अड़े रहे। इस दौरान बड़ी संख्या में पहुंची महिलाओं ने सड़क पर ही पानी के मटके भी फोड़े और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। 

शहर से सटे गांव देवलावास के सरपंच धर्मेंद्र यादव ने बताया कि हमारे यहां चार गांव लगते हैं। इनमें गज्जीवास, देवलावास, चांदपुर, धामलका शामिल है। इन गांवों में पिछले 2 महीनों से पानी का संकट बना हुआ है। कभी मोटर ऑपरेटर मोटर नहीं चलाता तो कभी किसी अन्य तरह की परेशानी के कारण पानी घरों तक नहीं पहुंच रहा। सरपंच की मानें तो भीषण गर्मी में भी पानी नहीं मिलने के कारण वे कई बार पंचायत विभाग के अधिकारियों के अलावा डीसी से भी मिले। 

इतना ही नहीं ग्रामीणों ने जनस्वास्थ्य मंत्री डॉ. बनवारी लाल के पास भी गुहार लगाई। लेकिन समस्या का समाधान नहीं होने पर आज बड़ी संख्या में महिलाएं और पुरूष इकट्ठे हुए और बावल रोड पर चांदपुर की ढाणी के पास सड़क के दोनों तरफ टायर व अन्य अवरोधक डालकर जाम लगा दिया। ग्रामीणों की मांग है कि उनकी समस्या का समाधान किया जाए।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static