संदीप हत्याकांड में पुलिस को 17 दिन बाद भी नहीं मिला आरोपियों का सुराग, परिजनों ने SP-DC से लगाई गुहार

2/3/2024 12:40:42 PM

पानीपत (सचिन) : पानीपत जिले के गांव गढ़ी भलौर में करीब 17 दिन पहले 35 वर्षीय ड्राइवर संदीप की हत्या के मामले में शुक्रवार को परिजन लघु सचिवालय पहुंचे। परिजनों के साथ गांव के कई लोगों ने जिला सचिवालय के पार्क में धरना दिया। उक्त वारदात में आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के चलते लोगों ने पानीपत पुलिस प्रशासन के खिलाफ रोष प्रकट किया। साथ ही लोगों ने कहा कि आरोपी बेखौफ होकर सरेआम घूम रहे हैं, लेकिन पुलिस उन्हें फरार दिखाकर गिरफ्तार नहीं कर रही है। वारदात के समय परिजनों ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ शिकायत दी थी। जिनका बाद में खुलासा हो गया था। जिला सचिवालय में परिजनों ने SP-DC से मुलाकात कर अपनी बात रखी। साथ ही आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी की मांग की।

अस्पताल पहुंचते ही तोड़ा था दम 

भारतीय किसान भवन के प्रधान सूरजभान ने बताया कि मामला गांव गढ़ी भलौर का है। गांव का ही रहने वाला संदीप पेशे से ड्राइवर था। वह मंगलवार रात करीब 8 बजे घर से किसी काम के लिए बाहर गया था। कुछ समय बाद उसे गांव के ही कुछ लोगों ने अज्ञात युवकों के साथ प्रेम गुर्जर के ट्यूबवेल पर शराब पार्टी करते हुए देखा था। रात को वह घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी सुबह से तलाश शुरू की तो गांव के ठेके के सेल्समैन राम सिंह और जस्सू ने उसे स्टेडियम रोड पर खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ देखा। जिस वक्त उसे देखा, उसकी सांस चल रही थी। आनन-फानन में पुलिस और एम्बुलेंस को सूचित किया गया। जिनके वहां पहुंचने तक युवक ने दम तोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने बारीकी से निरीक्षण किया। जिस दौरान देखा कि युवक के हाथ पैर और सिर पर गंभीर चोट लगी हुई थी। उसके नाक से भी खून बह रहा था। जिससे उक्त अज्ञात युवकों पर हत्या करने का शक गहराया, जो बीती रात उसके साथ शराब पार्टी कर रहे थे। 


परिजनों ने सांसद संजय भाटिया की कोठी के बाहर धरने की भी दी चेतावनी

वहीं सूरजभान ने पानीपत पुलिस प्रशासन पर मामले में लापरवाही बरतने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस परिजनों को संतुष्ट नहीं करती है तो उनके पास और भी रास्ते हैं।उन्होंने पुलिस प्रशासन द्वारा आश्वासन न मिलने पर सांसद संजय भाटिया की कोठी के बाहर धरने देने की भी चेतावनी दी। साथ ही उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी न होने के चलते रोड जाम तक करने की चेतावनी भी दी।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana