सोनीपत में बदमाशों के हौसले बुलंद ,दिनदहाड़े लूट की वारदात को दिया अंजाम

5/28/2020 8:34:39 AM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में आए दिन बढ़ रही लूट और हत्या की वारदातें यह बताने के लिए काफी हैं कि लॉक डाउन में ढील सोनीपत के लिए कितना भारी पड़ रहा है। एक तरफ कोरोना का कहर जारी है और दूसरी तरफ हत्या और लूट की वारदातें बढ़ रही हैं। फिलहाल आज गांव राजलू गढ़ी के पास मुकेश नाम के ऑटो ड्राइवर से 80000 हजार रुपये की दिनदहाड़े लूट की वारदात सामने आई है।

बताया जा रहा है कि हद तो तब हो गई जब पीड़ित मामले की शिकायत लेकर पहले गन्नौर थाने में पहुंचा तो वहां से जवाब आया कि यह उनके थाने का मामला नहीं है और उसके बाद बड़ी औद्योगिक क्षेत्र में पहुंचा तो वहां पर भी ऑटो ड्राइवर को यह कहा गया कि इतने ज्यादा पैसे लेकर उसे नहीं जाना चाहिए था। ऑटो ड्राइवर का आरोप है कि पुलिस ने मामले में गहनता से जांच नहीं की और उसे ही सलाह देती रही। फिलहाल अब बड़ी औद्योगिक थाना पूरे मामले में जांच कर रहा है।

थाना प्रभारी जयप्रकाश ने बताया कि राजलू गढ़ी गांव के पास ऑटो चालक से 80000 हजार रुपये की नकदी छीनी गई है। फिलहाल नकदी लूटने में किसी हथियार का इस्तेमाल करनेे की बात सामने नहीं आई है व पूरे मामले में जांच की जा रही है। लेकिन जब एसएचओ साहब से यह सवाल किया गया कि पहले इस मामले को घुमाया क्यों जा रहा था तो उन्होंने ऐसी कोई बात संज्ञान में ना होने की बात कहीं

फिलहाल पूरे मामले में पुलिस जल्द खुलासे की बात कह रही है लेकिन जिस तरह से राजलू गढ़ी चौकी से महज 500 मीटर की दूरी पर दिनदहाड़े लूट की वारदात को अंजाम दिया है। तो कहीं ना कहीं पुलिस की कार्यप्रणाली भी सवालों के घेरे में है। अब देखना यहीं होगा कि पुलिस इस मामले में कब तक आरोपियों को पकड़कर खुलासा करती है।

Edited By

Manisha rana