सोनीपत में बारिश ने खोली प्रशासन की पोल, बरसात में स्विमिंग पूल बन गया शहर का मुख्य अंडरपास

9/11/2021 12:49:14 PM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में बरसात ने प्रशासन के इंतजामों की पोल खोल कर रख दी है। जिले में जगह-जगह सड़कों पर पानी भर गया है। वहीं शहर का मुख्य अंडरपास शनि मंदिर अंडरपास स्विमिंग पूल बन गया है। यहां पर 12 फिट के करीब पानी भरा गया है। लोगों को आने-जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि प्रशासन ने दावा किया था कि अबकी बार वह बरसात से पहले इंतजाम कर लेंगे, लेकिन दावे हवा हवाई हो गए।
 


आप तस्वीरों में देखकर अंदाजा लगा सकते हैं कि देर रात आई बारिश से सोनीपत में किस तरह हालात खराब कर दिए। यह तस्वीरें सोनीपत के मुख्य अंडरपास शनि मंदिर के पास की है जो शहर को आपस में जोड़ता है। यहां पर 12 फुट तक पानी भर गया है और यह अंडरपास स्विमिंग पूल बन गया है। इसके बाद लोगों को भी आने-जाने में भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। हालांकि यही हाल पूरे सोनीपत शहर का है, जहां बरसात ने पूरे जिले में लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी है। वहीं इस बरसात ने दुकानदारों की मुश्किलों को भी बढ़ा दिया है। 



हालांकि तेज बारिश के चलते सोनीपत यातायात पुलिस ने जलभराव के चलते कमान संभाल ली है और शहर में कोई भी जाम न लगे इसके लिए खुद ही यातायात प्रभारी अरुण कुमार अपने सिपाहियों के साथ सड़कों का दौरा कर रहे हैं। उनका कहना है कि बरसात के चलते सड़कों पर जलभराव हो गया है जिसके चलते वाहनों के साथ-साथ आम लोगों को भी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन लोगों को जाम की दिक्कत ना आए इसलिए शहर के मुख्य चौकों पर पुलिस की तैनाती कर दी गई है।

फिलहाल अभी बारिश की शुरुआत नहीं हुई है और हालात बहुत ज्यादा खराब है। अब देखना यह होगा कि अधिकारियों की नींद कब तक टूटती है और कब तक अधिकारी कोई स्थाई समाधान निकालते हैं या फिर हर बार की तरह आम आदमी इसी तरह परेशान रहेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana