लापता छात्रा का सुराग न लगने पर लोगों में आक्रोश, निकाला जुलूस(video)

11/1/2018 5:43:36 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी के गांव मोहनपुर से पिछले चार माह से लापता नाबालिक छात्रा का कहीं कोई सुराग न मिलने पर लोगों में आक्रोश बढ़ता जा रहा है। इसी के चलते सैकड़ों लोगों ने जन आंदोलन समिति के बैनर तले शहर भर के बाजारों में जुलूस निकाला। साथ ही सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए जिला सचिवालय में जाकर राष्ट्रपति व प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। लोगों का कहना है कि प्रशासन गायब छात्रा को खोजने में बिल्कुल नाकाम साबित हुई है। जब तक प्रशासन छात्रा का पता नहीं लगा लेता तब तक उनका यह धरना प्रदर्शन इसी तरह चलता रहेगा।

इधर, प्रदर्शनकारियों का कहना है कि गत 27 जून को मोहनपुर गांव से लापता छात्रा का आज चार माह बीतने के बावजूद कहीं कोई सुराग नहीं लग सका है। इसे लेकर बावल चौरासी के लोगों सहित विभिन्न सामाजिक संगठनों द्वारा अनेक धरने प्रदर्शन भी किए गए बावल में जनस्वास्थ्य मंत्री के निवास के सामने भी लगातार धरना प्रदर्शन जारी है। बावजूद इसके प्रशासन और सरकार छात्रा को खोजने में नाकामयाब साबित हुए हैं, जो कि बेहद शर्मनाक बात है।

उन्होंने कहा कि सोई हुई सरकार को जगाने के लिए ही आज यह जुलूस निकाला गया है। उनका कहना है कि जब तक छात्रा की बरामदगी नहीं हो जाती तब तक उनका यह आंदोलन इसी तरह जारी रहेगा। इस मामले को लेकर पुलिस विभाग द्वारा छात्रा की सूचना देने वाले को एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित किया हुआ है तथा मामले की जांच स्टेट विजिलेंस स्टेट क्राइम ब्यूरो के पास है। अब देखना होगा कि सरकार छात्रा की बरामदगी के लिए क्या कदम उठाती है।


 

Rakhi Yadav