एकेडमी में ही पहलवान संचालक का मर्डर, कूई में छिपाया गया था शव

9/27/2018 2:43:07 PM

कैथल(मनोज मलिक): कैथल के गांव कलायत में एक खेल एकेडमी में कुश्ती की ट्रेनिंग देने वाले एक पहलवान की हत्या का मामला सामने अाया है। हत्या के बाद अारोपियों ने शव को शौचालय के लिए बनाई गई कुई में छिपा दिया । उसके बाद कुई को लकड़ी के फट्टो से ढक दिया गया। हैरानी वाली बात है कि एकेडमी में लगे कई कैमरों को अपने स्थान से हटाया गया है।

घटना का खुलासा तब हुअा जब मृतक का भाई उसे तलाश करता हुअा एकेडमी पहुंचा। भाई ने तुरंत घटना की सूचना पुलिस व परिजनों को दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने परिवार के सामने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भेजा दिया। पुलिस द्वारा मौके पर फारेंसिक टीम को भी बुलाया गया, पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

मृतक सुरेंद्र के भाई जितेंद्र ने बताया कि उसका भाई 7-8 वर्षों से शहीद भगत सिंह नाम से एकेडमी में विभिन्न प्रकार के शारीरिक प्रशिक्षण देता था। शनिवार से भाई सुरेंद्र से कोई संपर्क नहीं हो पा रहा था उसका मोबाइल बंद आ रहा था। भाई की तलाश करते हुए वह करीब साढ़े 11 बजे एकेडमी में पहुंचा। मोबाइल फोन करते-करते वेजब वह एकेडमी के पीछे गया तो उसने शौचालय के लिए बनाई गई कूई देखी जो लकड़ी के फट्टे व तिरपाल से ढकी थी। संदेह होने पर उसने तिरपाल व फट्टा हटाकर देखा तो कूई में से दुर्गंध आ रही थी। 

डीएसपी जोगेंद्र सिंह ने कहा कि मृतक परिजनों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। बाकि मौत के कारणों का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा। वहीं मौके पर मौजूद फोरेंसिक टीम ने मृतक से जुड़ी कुछ चीजों को कब्जे में लिया है। 

Deepak Paul