बजट में विकास के लिए बड़े गांवों को 35 व छोटे गांवों को 20 लाख देंगे : दुष्यंत

2/17/2020 4:31:23 PM

जुलाना : डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जुलाना विधानसभा में पानी की समस्या को दूर किया जाएगा। विकास के लिए जुलाना हलके के छोटे गांव को 20 लाख रुपए और बड़े गांवों को 35 लाख रुपए की ग्रांट दी जाएगी। वह रविवार को जुलाना की पुरानी अनाज मंडी में विधायक अमरजीत ढांडा की ओर से आयोजित जुलाना विकास रैली में बोल रहे थे।

रैली के आयोजक अमरजीत ढांडा ने दुष्यंत के सामने हलके की 15 बड़ी मांगों का पत्र सौंपा। इनमें जुलाना में फ्लाईओवर बनाने की मांग भी प्रमुख थी। इस पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जुलाना ही नहीं, अगले बजट तक पूरे हरियाणा को रेलवे फाटक से फ्री कर दिया जाएगा। फाटक की जगह फ्लाईओवर या अंडरपास बनाए जाएंगे। निजी क्षेत्र की कम्पनियों में हरियाणा के युवाओं को 75 प्रतिशत नौकरियां दी जाएंगी। इसके लिए सरकार ने नोटिफिकेशन भी जारी कर दिया है।

इस अवसर पर सांसद रमेश कौशिक, श्रम एंव राज्य मंत्री अनूप धानक, कृष्ण राठी, अमरपाल राणा, डॉ. ओपी पहल, सूरजभान काजल, सरपंच वेदपाल, सुरजीत मलिक, आनंद लाठर, उर्मिला मलिक, इंद्रावती, धर्मबीर सिहाग, दिलबाग सिंह नैन, मिया सिंह, सुभाष सैनी, सुरजीत मलिक, मदन लाल धानक, रमेश ढिगाना, गांगा सिंह रामराय सहित सैकड़ों लोग उपस्थित रहे।


 

Isha