गाड़ी चोरी मामले में किसानों ने सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा, हिसार-चंडीगढ़ रोड किया जाम

6/23/2021 1:30:37 PM

टोहाना(सुशील):  किसान आंदोलन के दौरान 7 जून को चांदपुरा निवासी किसान प्रगट सिंह की गाड़ी चोरी के मामले में गुस्साए किसानों ने हिसार चंडीगढ़ रोड पर जाम लगाकर नारेबाजी की। इस दौरान किसान नेताओं ने कहा कि पिछले कई दिनों से फतेहबाद में लूटपाट, चोरी व डकैती की घटनाओं के चलते जिले में गुंडागर्दी का आलम छाया हुआ है लेकिन पुलिस प्रशासन उसे रोकने में नाकाम साबित हुआ है।

उन्होंने कहा कि 15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस गाड़ी का कोई सुराग नहीं लगा पाई है जिसके विरोध में उन्होंने जाम लगाया है। किसानों ने कहा कि जब तक यह गाड़ी नहीं मिल जाती है उनका धरना प्रदर्शन जारी रहेगा। इस दौरान डीएसपी बिरम सिंह ने किसानों को समझाने का प्रयास किया लेकिन किसान नहीं माने और अपना प्रदर्शन जारी रखा।

इस दौरान किसानों नेता रमेश डांगरा ने कहा कि जब तक उनकी गाड़ी नहीं मिल जाती है वे जाम को नहीं खोलेंगे। किसान नेता जगतार सिंह ने कहा कि सरकार व प्रशासन इस आंदोलन को कमजोर ना समझे यदि उनकी गाड़ी को शीघ्रता से नहीं ढूंढा गया तो यहां भी दिल्ली की तरह मोर्चा लगाने से पीछे नहीं हटेंगे।

किसान नेताओं ने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि प्रशासन ने उनकी मांगों को अनदेखा किया तो इस प्रदर्शन को तेज करने से पीछे नहीं हटेंगे। किसानों के बीच आए डीएसपी बिरम सिंह ने कहा कि पुलिस जल्दी ही गाड़ी चोर को पकड़ लेगी और मामले का पटाक्षेप कर देगी लेकिन किसान नेता अपनी जिद पर अड़े रहे और जाम जारी रखा। नोट- जड़ स्टोरी की फ़ाइल भेजी जा रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha