घाट पर 2 छात्रों के शव मिलने का मामला: परिजन पहुंचे लघु सचिवालय, लगाई न्याय की गुहार

7/26/2021 5:10:13 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में मिमारपुर घाट में 2 छात्रों के शव मिलने के मामले में परिजन गांव के अन्य लोगों के साथ लघु सचिवालय पहुंचे, यहां उन्होंने पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन किया। परिजनों का कहना है कि बच्चों की हत्या करने के बाद उनके शव नदी में फेंके गए हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है, लेकिन जानबूझकर आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं कर रही है, इसीलिए वह न्याय की गुहार लगाने के लिए लघु सचिवालय में पहुंचे हैं। 

बता दें कि 19 जुलाई को गांव मिमारपुर के घाट पर उमेदगढ़ निवासी मौसीन और अनु मियां के शव मिले थे। जिसके बाद परिजनों ने आरोप लगाया था कि उनके बच्चों की हत्या करने के बाद शव यमुना नदी में फेंके गए हैं। यह दोनों स्कूल में पढ़ने वाले छात्र थे और गांव सनखेड़ा के रहने वाले बच्चों के साथ यमुना नदी पर गए थे। परिजनों ने गांव सनखेड़ा के युवकों पर ही बच्चों की हत्या करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद पुलिस ने परिवार के सदस्यों के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया था। 

वहीं इस पूरे मामले में डीएसपी विपिन ने बताया कि परिजनों के बयान के आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया था। इस मामले में हर पहलू पर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस की जांच धीरे-धीरे आगे बढ़ रही है और जैसे ही जांच पूरी होगी पूरे मामले में खुलासा कर दिया जाएगा।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

vinod kumar