छेड़छाड़ के मामले में पीड़ित पक्ष पर आरोपी पक्ष ने लगाए गंभीर आरोप

7/6/2019 3:28:50 PM

पंचकूला (उमंग): पंचकूला के सेक्टर 19 में एक छेड़छाड़ के मामले में पीड़ित पक्ष पर आरोपित पक्ष ने गंभीर आरोप लगाए हैं। आरोपित पक्ष का कहना है कि इस मामले को जानबूझ कर तूल दिया जा रहा है। मामला बच्चों की मामूली लड़ाई का था, लेकिन एक व्यक्ति ने अपनी निजी रंजिश के चलते मामले को छेड़छाड़ का बनवा दिया। इतना ही नहीं इस 50 वर्षीय व्यक्ति एवं उसके बीमार बेटे पर आरोप लगवा दिये, जबकि बच्चों की लड़ाई के समय वह मौजूद भी नहीं थे।

आरोपित की बेटी ने मीडिया के समक्ष बताया कि उनके पिता एवं भाई को पुरानी रंजिश और राजनीतिक दबाव में फंसाने का प्रयास किया जा रहा है। उसने बताया कि वार्ड नंबर 13 नगर निगम के पूर्व पार्षद रविकांत स्वामी द्वारा इस मामले में नाबालिग लड़कियों को मोहरा बनाकर उन्हें फंसाने की कोशिश की जा रही है। स्वामी ने उनका घर जबरन खरीदने की कोशिश की थी, जिसकी 50 हजार रुपये टोकन मनी भी दे दी थी, परंतु बाद में उनके पिता ने यह पैसा लौटा कर घर बेचने से इंकार कर दिया था, जिसके बाद से स्वामी उनके पीछे पड़ गया था।

आरोप लगाते हुए आरोपित की बेटी ने बताया कि स्वामी ने उन्हें धमकी दी थी कि मैं तुम्हें कहीं ना कहीं फंसा दूंगा और अब वही हो रहा है। हम स्वामी की पुरानी रंजिश के शिकार हुए हैं। बेटी ने बताया कि पुरानी रंजिश का बदला लेने के लिए पीड़ितों को उकसाया गया हैं। इस मामले की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। एसीपी नुपूर बिश्नोई मामले में सभी पक्षों से पूछताछ कर चुकी हैं। 1 जून 2019 को पुलिस ने युवती शिकायत पर मामला दर्ज किया था।

उधर, परिजनों ने बताया कि उन्होंने इसकी शिकायत महिला थाने में दी थी। उनके दोनोंं बच्चे बेटा और बेटी सेक्टर-19 स्थित घर के सामने खेल रहे थे। शिकायतकर्ता युवती व उसके साथ एक और लड़की भी खेल रही थी। खेलते खेलते बच्चों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद शिकायतकर्ता युवती व उसके साथ खेल रही लड़की के परिजनों ने मारपीट शुरू कर दी थी।

उन्होंने बताया कि उसके बाद मौके पर पीसीआर को किसी ने फोन कर बुलाया था, लेकिन पुलिस कर्मियों को सभी ने यह कह कर भेज दिया की बच्चों की आपस की लड़ाई है। जिसके बाद पीसीआर कर्मी वहां से वापस चले गए। आरोपित की बेटी ने सेक्टर के ही एक व्यक्ति पर समझौता करवाने के नाम पर 30 लाख रुपये पैसे मांगने का भी आरोप लगाया है।

Shivam