पद्मावती का विरोध करने वाले 'अम्मू' के शहर में भी चलेगी 'पद्मावत'(video)

1/24/2018 7:00:24 PM

रोहतक(दीपक भारद्वाज): पद्मावत फिल्म कल रिलिज होने वाली है। जिसे चलाने के लिए सिनेमा घरों ने पूरी तैयारी कर ली है। भाजपा के नेता सूरजपाल अम्म ने इस फिल्म का सबसे अधिक विरोध किया था। लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद यह तय हो गया है कि 25 जनवरी को फिल्म सिनेमा थियेटरों पर आ रही है। सुरजपाल अम्मू के प्रदेश हरियाणा में भी सिनेमा घरों में फिल्म दिखाई जाएगी। रोहतक की अगर बात की जाए तो यहां 6 सिनेमा घर है और सभी इस फिल्म को दिखाने के लिए तैयार है।

वहीं आम लोगों का कहना है कि जब तक फिल्म देखी ना जाए, उसका विरोध करना गलत है और यह फिल्म रिलिज होनी चाहिए। 

इस मामले में रोहतक सिनेमा हाॅल एसोशिएसन के अध्यक्ष राजकुमार शर्मा का कहना है कि सुप्रीम कोर्ट ने इस फिल्म पर बैन लगाने से मना कर दिया है। इसलिए रोहतक के सभी सिनेमाघर इस फिल्म को दिखाएंगे। यह उनका व्यापार है अगर वे ऐसा नहीं करेंगे तो उनका काम बंद हो जाएगा।

उन्होंने कहा हालातों को देखते हुए सिनेमा हाॅल के सामने पुलिस तैनात कर दी गई है। वहीं राजपूत समाज के लोगों का कहना है कि वे इसका विरोध करेंगे, क्योंकि यह फिल्म हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाती है

रोहतक पुलिस के डीएसपी डा. रविंद्र का कहना है कि पदमावत फिल्म को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं। हर सिनेमा हाॅल के सामने पुलिस तैनात की गई है। किसी भी असमाजिक तत्व को कुछ भी गलत नहीं करने दिया जाएगा। ऐसे लोगों पर नजर रखी जा रही है और कोई भी अगर कानून हाथ में लेता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।